मित्रों आप लोग इस बात से तो अवगत ही होगें कि फिल्‍म जगत में कई ऐसी चीजें होती है, जो आम नागरिकों को सुनने में थोड़ा अजीब लगती होगीं, जैसे कि शादी से पहले गर्भवती होना, हमारे समाज में इसको बहुत शर्मनाक माना जाता है, पर आज हम बॉलीवुड से जुड़ी एक ऐसी अभिनेत्री के संबंध में बताने वाले है, जिनके साथ बचपन में कुछ ऐसा हुआ जिसके संबंध में उन्होंने डर की वजह से अपनी माँ से भी नही बताया था। अब आप लोग सोच रहे होगें कि आखिर हम किस अभिनेत्री के संबंध में बात कर रहे है?    

दरअसल आज हम जिस अभिनेत्री की बात करने वाले है वो बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता है, जिनका जीवन काफी संघर्षो भरा रहा है। बता दें कि बीते कुछ सालों में नीना ने अपने से कुछ हटकर किरदारों से अपनी अलग पहचान बना ली है नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी रिलीज की है, जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए हैं, इस किताब में नीना ने अपने बचपन के बारे में कुछ राज सभी को बताए हैं, नीना ने अपनी किताब में बताया है कि बचपन में वह शोषण की शिकार हुई थीं, उन्होंने बताया कि उनका एक डॉक्टर और एक टेलर ने बचपन में शोषण किया था, हालांकि उन्होंने ये बात अपनी मां को नहीं बताई थी क्योंकि वह बहुत डरी हुई थीं। नीना गुप्ता ने उस घटना को याद करते हुए कहा कि वह एक बार आंखों का टेस्ट करवाने के लिए अपने भाई के साथ गई थीं, जहां उनके भाई वेटिंग रूम में बाहर बैठे हुए थे और वो अंदर रूम में टेस्ट करवा रही थीं। नीना ने लिखा- डॉक्टर ने उनकी आंखे चेक की और उसके बाद उन हिस्सों को भी छूने लगा जिसका आंखों से कोई कनेक्शन नहीं है, मैं डर गई थी और घर वापस आते समय मुझे बहुत खराब लग रहा था, मैं घर के एक कोने में बैठ गई और बहुत रोई जब कोई मुझे नहीं देख रहा था।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि नीना ने आगे कहा कि उन्होंने ये बात अपनी मां को नहीं बताई क्योंकि मैं डर गई थी उन्हें लगा मां कहेंगी उनकी गलती थी, मैंने ही उन्हें कुछ कहा होगा जिससे वो प्रोवोक हुए, उन्होंने कहा मेरे साथ ऐसा कई बार हुआ जब मैं डॉक्टर के यहां गई, नीना गुप्ता ने ऐसा ही एक दूसरी घटना के बारे में बताया जब एक टेलर ने उनके साथ बदतमीजी की थी. उन्होंने बताया कि जब वह नाप देने के लिए गईं थीं तो नाप लेते हुए दर्जी ने उन्हें इधर-उधर छूने की कोशिश की थी, मुझे लगा मेरे पास कोई च्वाइस नहीं है, उस टेलर से अनुभव खराब होने के बाद भी मुझे उसके बाद भी दोबारा जाना पड़ा. नीना ने बाद में बताया कि उन्हें पता चला था कि कई लड़कियों को उस तरह की परिस्थितियों का सामना करना पड़ा था. मगर किसी ने अपनी मां को नहीं बताया था। इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.