जबसे बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख़ खान ने बेटो को जेल हुई है तभी से शाहरुख़ खान काफी परेशान चल रहे है ! बेटे की जमानत करवाने की हर कोशिश के बाद भी नाकाम होकर परेशान है ! शाहरुख़ की परेशानी कम होने की बजह बढती जा रही है ! क्यूंकि आज शाहरुख़ खान के घर NCB टीम ने अचानक छापा मार दिया है !

एनसीबी की टीम गुरुवार को बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) के घर मन्नत पहुंची. ये टीम आर्यन खान केस से जुड़े कुछ दस्तावेज लेने के लिए गई थी. बता दें कि मुंबई ड्रग केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले 20 दिनों से जेल में हैं. आज शाहरुख खान भी ऑर्थर जेल रोड जेल में बेटे से मिलने पहुंचे थे. शाहरुख खान के अलावा एनसीबी की एक टीम चंकी पांडेय की बेटी अन्नया पांडे के घर भी पहुंची थी.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान घर पर मौजूद हैं.

हालांकि इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है, कि एनसीबी टीम शाहरुख के घर रेड के लिए पहुंची है या सिर्फ पूछताछ के लिए गई है. आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 3 अक्टूबर को मुंबई में एक क्रूज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था.

बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका स्पेशल NDPS कोर्ट ने 20 अक्टूबर को खारिज कर दी थी. खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका को भी स्पेशल जज वीवी पाटिल ने खारिज कर दिया था. आर्यन खान ने जमानत के लिए अब बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया है.

Leave a comment

Your email address will not be published.