मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर ड्रग रेड में पूछ ताछ के लिए पकडे गए किंग खान के बेटे आर्यन खान काफी दिनों से जेल की हवा खा रहे है NCB मुंबई लगातार अपनी पूछताछ कठोर करती जा रही है उनके पिता और उनके वकील अभी तक उनकी जमानत कराने में सफल नहीं हो पाए है और आर्यन की मुश्किले दिन ब दिन बढती जा रही है कुछ दस्तावेजों के लिए NCB मुंबई अधिकारी किंग खान के घर मन्नत अभी-अभी पहुचे है हालाँकि यह छापा नहीं है लेकिन NCB ऐसे किसी के घर में नहीं जाती है हो सकता है कुछ छुपाया जा रहा हो ।

अगर कहा जाए की शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह है लेकिन असल जिंदगी में अब किसी बिल्ली की तरह बने हुए है। हाल ही में NCB के कुछ अधिकारी ‘मन्नत’ में विजिट किये थे। जानकारी के अनुसार किसी तरह के डॉक्यूमेंट के लिए वह यहाँ आये थे लेकिन शाहरुख़ खान मन्नत में NCB अधिकारियो को देखकर पूरी तरह से डर गये थे।वह जानते है की एक बड़ी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम इतनी जल्दी किसी के घर में नहीं जाती है इसलिए उन्हें देखकर वह डर गये लेकिन शाहरुख़ से इस मामले में किसी तरह की पूछताछ नहीं करी गई थी।

अन्नया पांडे से भी हो रही है पूछताछ

हालाँकि पहले अनन्या पांडे का नाम इस मामले में नहीं था लेकिन मन्नत के बाद अनन्या के घर NCB ने छापा मारा और उनसे आज पूछताछ करी जा रही है। अनन्या को भी ड्रग्स के मामले में पकड़ा गया है हालाँकि अभी तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है कयास लगाये जा रहे है की ड्रग्स के मामले में उनका काफी हाथ है।शाहरुख खान के घर के बाद NCB ने अनन्या के घर का दौरा किया और उनसे पूछताछ करी जा रही है। अनन्या को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

आर्यन से जुड़ा हो सकता है कनेक्शन

जानकारी के अनुसार आर्यन के साथ जिन लोगों का संपर्क है उन्हें NCB पूछताछ के लिए बुला रही है आर्यन कुछ दिन पहले ही ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार हुए थे उसके बाद बॉलीवुड के अनेक अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने उनका सपोर्ट किया था जिसके चलते NCB अनेक अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को भी टारगेट कर रही है।बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले काफी ज्यादा है इसलिए अनेक अभिनेता और अभिनेत्रियाँ इस मामले में फंस सकते है। हाल ही में उन्होंने अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया है और आज उन्हें पेश होना है। हालाँकि उनसे पूछा क्या जाएगा इसका अभी तक कोई ब्योरा हमें नही मिला है।

Leave a comment

Your email address will not be published.