बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति ने राज कुंद्रा ने अभिनेत्री और गायिका शर्लिन चोपड़ा पर के स कर दिया है .इस से पहले राज और शिल्पा ने शर्लिन को बहुत बार समझाया लेकिन उनके न मानने पर शिल्पा और राज ने शर्लिन चोपड़ा पर मानहानि का केस दर्ज कराते हुए 50 करोड़ का हर्जाने की मांग की है .

इससे पहले शिल्पा और राज के वकील ने कहा था, “शर्लिन चोपड़ा मीडिया में जो भी बयान दे रही हैं, वह कानूनी दायरे में होना चाहिए। मेरे मुवक्किल के खिलाफ प्रेस वार्ता करना, उन्हें बदनाम करने की साजिश का हिस्सा है। शर्लिन चोपड़ा द्वारा कही गई बात का कोर्ट में उनके खिलाफ उपयोग किया जाएगा।”

कपल ने एक बयान में कहा, “शर्लिन चोपड़ा द्वारा राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप मनगढ़ंत, झूठे, तुच्छ, निराधार और बिना किसी सबूत के हैं। यह सब शर्लिन चोपड़ा ने राज और शिल्पा की छवि को बदनाम करने के लिए और पैसे वसूली करने के लिए किया है।”

इसके अलावा, नोटिस में यह भी कहा गया है कि शिल्पा शेट्टी जेएल स्ट्रीम ऐप के कामकाज के मामलों में शामिल नहीं हैं। नोटिस में लिखा गया है, “शर्लिन द्वारा अवांछित विवाद पैदा करने और मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए बेवजह शिल्पा शेट्टी का नाम खींचने की कोशिश हो रही है। शर्लिन चोपड़ा ने भारतीय दंड संहिता, 1860 की धारा 499, 550, 389 और 195 (ए) के तहत अपराध किए हैं। हमें भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और हम शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ की मानहानि का केस करते हैं।”

इससे पहले चोपड़ा ने कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने के लिए उन्हें बरगलाने का आरोप लगाया था। उसने यह भी दावा किया था कि कुंद्रा ने उसे बताया था कि शिल्पा शेट्टी ने कहा था कि वह चोपड़ा के काम से प्यार करती है। चोपड़ा ने कहा था, “राज कुंद्रा मेरे गुरु थे। उन्होंने मुझे यह आश्वासन देकर गुमराह किया कि मैं जो कुछ भी कर रही हूँ वह ग्लैमर के लिए है। उन्होंने मुझे यहाँ तक बताया कि शिल्पा शेट्टी को मेरे वीडियो और फोटो बहुत पसंद हैं। राज कुंद्रा ने मुझे विश्वास दिलाया कि आज के समय में सेमी न्यूड और पोर्न कोई बड़ी बात नहीं है, यह कैजुअल हर कोई करता है और मुझे भी ऐसा ही करना चाहिए।” बता दें कि राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में इसी साल जुलाई में गिरफ्तार  गया था। फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं।

शर्लिन चोपड़ा ने पिछले दिनों राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी और मानसिक उत्पीड़न के लिए शिकायत दर्ज करवाई थी। एक्ट्रेस ने अपने स्टेटमेंट में कहा था, “मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और आपराधिक धमकी के लिए FIR दर्ज करवाने के लिए शिकायत दर्ज की है।” उन्होंने ट्विटर पर 14 अक्टूबर 2021 को एक वीडियो शेयर किया था, साथ ही कैप्शन लिखा, “आज मैं अपनी कानूनी टीम के साथ जुहू पुलिस स्टेशन गई थी, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने।”

Leave a comment

Your email address will not be published.