मित्रों देखा जाता है, कि सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई तस्वीर वायरल होती ही रहती है, आज हम एक ऐसे क्रिकेटर की बेटी के संबंध में बात करने वाले है, जो इन दिनों अपनी कुछ बोल्ड, तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है, आप भी इनकी तस्वीरें देख है-रानी में पड़ जायेगें।

आपको बता दे कि आज हम एक ऐसी मशहूर फैशन डिजाइनर की बात करने वाले हैं, जो इन दिनों अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों के चलते चर्चा का विषय बनी हुई है। आज हम इनकी ऐसी ही तस्वीरें दिखाने वाले है। हालाकि आप यही सोच रहे होगें कि आखिर इस फैंशन डिजाइनर का क्या‍ नाम है? और किसकी बेटी है, तो चलो आपको सबसे पहले इस फैशन डिजाइनर का नाम बता देते है।


आपकी जानकारी के लिये बता दे कि इस मशहूर फैशन डिजाइनर का नाम मसाबा गुप्ता है इस फैशन मॉडल का जन्म 1989 में हुआ था, इनेके पिता एक मशहूर क्रिकेट प्लेयर हैं जिसका नाम सर विवी रिचर्ड्स है, जो कि वेस्ट इंडीज टीम से क्रिकेट खेलते थे इनकी मां एक भारतीय अभिनेत्री नीना गुप्ता हैं मसाबा ने 19 की उम्र में लक्मे फैशन वीक मुंबई में काम किया है। जिसमें इसने अपने कलेक्शन का नाम कात्त्रण रखा था इसके बाद 2014 में लक्मे फैशन वीक में अपने कलेक्शन की थीम का नाम वंडर यस रखा।

मसाबा एकदम नए कलात्मक फैशन डिज़ाइनर हैं. और उनकी डिजाइनर शैली में आधुनिक और आधुनिकता के साथ मिश्रित रूप दिखता है। इनकी डिजाइनिंग शैली बोल्ड और रचनात्मक है। इस डिजाइनर ने बहुत सी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के कपड़े डिजाइन किए हैं। यह खुद भी काफी बोल्ड और सुंदर हैं, यहां तक की लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाओं में लिखा है, कि मसाबा खूबसूरती के मामले में सारी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है। जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं। इन तस्वीरों को देख आप अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बाक्स में आवश्य लिखें।

Leave a comment

Your email address will not be published.