बॉलीवुड में अपना नाम का डंका बजाने वाली और विश्व सुंदरी रही ऐश्वर्या राय ऐ ऐसी नायिका है जिन्होंने ने बहुत मेहनत से इस ऊंचे मुकाम पर पहुची है निजी जिंदगी को लाइम लाइट से दूर रखने वाली ऐश आज किसी पहचान की मोहताज नहीं बच्चे बच्चे की जुबान पर अपना नाम लिखने वाली ऐश आए दिन अपने निजी लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है. किसी ना किसी कारणों की वजह से लाइमलाइट में आ जाती है बात तब की है ऐश्वर्या राय साड़ी पहनी हुई थी. और लोगों को ऐश्वर्या राय का यह लुक बहुत पसंद आया था।

जानकारी के लिए बता दी अपनी गोद भराई की रसम ने ऐश्वर्या राय ने मेहंदी कलर की का कांजीवरम साड़ी पहनी हुई थी. ऐश्वर्या राय को इस तरह की साड़ियां बहुत पसंद है. वह अपने गोद भराई के अलावा भी कई फंक्शन में ऐसी साड़ियां पहन चुकी है. यहां तक कि अपनी शादी में भी ऐश्वर्या राय ने कोई डिजाइनर साड़ी ना पहन कर सिल्क की इसी तरह की साड़ी पहनी थी. अपनी गोद भराई में उनका यह साड़ी पहनना ज्यादा आश्चर्यजनक नहीं है क्योंकि उनको सिल्क की साड़ियां बहुत पसंद है. और अगर बात ट्रेडिशनल ड्रेस पहन ने किया है तो ऐश्वर्या राय कांजीवरम साड़ी पहनना बहुत पसंद करती है।

.इस साड़ी के साथ अगर ऐश्वर्या राय की गहनों की बात करें तो उन्होंने जड़ाऊ गहने पहन रखे थे. उन्होंने बालों में मोगरे के फूल लगाकर उनका जोड़ा बनाया हुआ था और साथ ही फुल मेकअप कर रखा था जिसमें वह बहुत खूबसूरत नजर आ रही थी. गोद भराई के दिन ऐश्वर्या राय के पति अभिषेक बच्चन पूरा टाइम अपने पति के साथ ही नजर आ रहे थे. जानकारी के लिए बता दें कि अभिषेक बच्चन ने भी ऐश्वर्या राय के साड़ी से मैचिंग कपड़े पहन रखे थे. उन्होंने भी मेहंदी कलर का कुर्ता पहन रखा था जो कि ऐश्वर्या राय की साड़ी के रंग के साथ बिल्कुल मैच हो रहा था. गोद भराई के फंक्शन में भी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन कपल्स गोल देने से पीछे नहीं हटा. इन दोनों के बीच का प्यार इन फोटोज में साफ झलक रहा है. ऐश्वर्या राय जब प्रेग्नेंट थी उस दौरान उनका एक और लुक काफी वायरल हुआ था यह उनका गुलाबी साड़ी वाला लुक था यह साड़ी अभिषेक बच्चन की मां यानी कि उनकी सास ने उनको दी थी. ऐसे में ऐश्वर्या राय ने इस साड़ी को पहनकर सास बहू के रिश्ते के बीच की मिठास को दिखाया था।

ऐश्वर्या राय ने जब यह गुलाबी साड़ी पहनी थी तो उनकी जमकर तारीफ हुई थी ना केवल उनके लुक को लेकर बल्कि उनकी सास ने जो साड़ी दी थी वह साड़ी पहनकर उन्होंने जो सास बहू के बीच का बोंड दिखाया था उसकी भी खूब तारीफ हुई थी. जानकारी के लिए बता दें जब ऐश्वर्या राय प्रेगनेंट थी तो अपने बेबी बंप के कारण वह कम ही कम है इवेंट्स में शामिल होती थी लेकिन जब वह किसी इवेंट्स में शामिल होती थी तो उनका मेटरनिटी लुक्स बहुत खूबसूरत होता था और उनके फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ करते थे. एक इवेंट में ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची थी इस इवेंट में उन्होंने अपने डिजाइनर जानी संदीप द्वारा डिजाइन किया हुआ एक गोल्डन और ग्रीन कलर का कुर्ता पहना था. इस कुर्ते में एक्ट्रेस बहुत सुंदर दिख रही थी. जिसके कारण इनके फैंस ने इनकी की जमकर तारीफ की थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.