दोस्तों सोशल मीडिया में एक वीडयो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है इस हैरान कर देने वाली विडियो को देखकर लोग बहुत ज्यादा नाराज दिखाई दे रहे है .जिसमे प्रधानमन्त्री द्वारा बेहद शर्मनाक हरकत की गयी है जिसके बाद उन्हें अपने पद से इस्तीफ़ा भी देना पड़ा .जिसके बाद इस विडियो को लेकर प्रधानमंत्री सफाई देते हुए नज़र आये और उनका कहना है कि ये मेरी छवि बिगाड़ने के लिए साजिश की गयी है .

बता दें कि उत्तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री एर्सन सैनर का एक वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया में सामने आया है। जिसमें ये कहा गया कि यह वीडियो प्रधानमंत्री एर्सन सैनर का है जो 20 वर्षीय लड़की के साथ स्ट्रिपटीज़ करती हुई दिखाई दे रही है। वायरल वीडियो ने देश की राजनीति में भूचाल ला दिया। लगातार नेताओं की प्रतिक्रिया आने के बाद अब प्रधानमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया।


एर्सन सैनर ने आरोप लगाया है कि वीडियो उन्हें बदनाम करने की साजिश है और माफिया के इशारे पर इसे लीक किया गया है। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सैनर ने कहा कि यह वीडियो मेरा नहीं है। कोई मुझे मेरे प्यारे देश, मेरी पार्टी की सेवा करने से रोकना चाहता है, लेकिन वे ऐसा राजनीतिक माध्यम से नहीं बल्कि निजी हमलों से करते हैं। यह एक साजिश है।

Leave a comment

Your email address will not be published.