मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि हम लोग अक्सर जब भी ट्रेनों में सफर करते है तो वहां बिकने वाली कई खाने की वस्तुओं को खरीदकर खाते है, पर क्या वो खाने लायक रहती है? नही पता है ना तो आइए आज हम इस पोस्ट के माध्यम से कुछ ऐसी तस्वीरों को दिखाने जा रहे है, जिनको देखकर आप वहां कुछ वस्तुओं को लेने से परहेज करने लगेगें।


आपको बता दें कि ट्रेन में सफ़र करना वास्तव में बहुत अच्छा लगता है सफ़र के दौरान यात्रियों को चाय, चना , भेल पुड़ी सबको खाना पसंद होता है और सब लोग कुछ न कुछ खाते है। ज्यादातर लोग ट्रेन के सफर के दौरान चना ,चाय और भेल पुड़ी जैसी चीजे ज्यादा खाते है और पसंद करते है, और लोगो को इन सब चीजो को अपने पास रखने में भी आसानी होती है, पर इन दिनों सोशल मिडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।


आपकी जानकारी के लिये बता दें कि वायरल हो रही इस तस्वीर में एक ट्रेन के शौचालय में एक चना भेल की टोकरी रखी हुई नजर आ रही है, जिसे देखने के बाद शायद आप लोगो का मन खराब हो जायेगा, और आप लोग बाहर की चीजों से परहेज करने लगेंगे। जिसे देखने के बाद न सिर्फ आपका मन खराब होगा, बल्कि यह सेहत के लिए भी बहुत नुकसान देह साबित हो सकता है। ऐसे लोग अपनी कमाई करने के लिए कुछ भी बनाते और बेचते है। ऐसे लोगो को सिर्फ अपनी कमाई से मतलब है न की। बता दें कि ऐसे लोग अपनी कमाई करने के लिए लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ कर रहे है। इस तस्वीर को ट्विटर पर @रूपा-होप नाम के एक शख्स ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, कि अब पता चला की भेल इतना चटपटा क्यों लगता है?

Leave a comment

Your email address will not be published.