दोस्तों हमारे आसपास क्या हो रहा आजकल लोगो को ये भी पता नही होता तो दुनिया में क्या कब क्या हुआ है इसके बारे में कैसे पता चलेगा .इसलिए ये जानकारी पाने के लिए लोग न्यूज़ पेपर पढना पसंद करते है और कुछ लोग रेडियो पर भी देश दुनिया के समाचार जान लेते है .लेकिन ज्यादातर लोग टीवी में न्यूज़ देखना पसंद करते है . क्यूंकि टीवी पर खबर से सम्बन्धित वीडियो भी देखने को मिल जाती है . और कभी कभी तो न्यूज़ ऐसी भी होती है जिसका प्रसारण लाइव दिखाया जाता है .और इसी लाइव प्रसारण में कबी कभी अजीबोगरीब चीज़े नज़र आ जाती है जिसकी वजह से शर्मिदा होना पड़ता है .ऐसा ही एक मामला अमेरिकी न्यूज चैनल का सामने आया है जिसमे वाशिंगटन के KREM न्यूज चैनल पर वेदर रिपोर्ट दे रही एक एंकर के पीछे की एक स्क्रीन पर अश्लील विडियो चलने लगा .हैरानी की बात तो ये है एंकर को इस बात का बिलकुल पता नही चला और वो कंटीन्यू मौसम की जानकारी देती रही .

सोशल मीडिया पर इस वेदर रिपोर्ट का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एंकर के पीछे अश्लील फिल्म चलते हुए देखा जा सकता है. क्लिप में देख सकते हैं कि पीछे की स्कीन पर प्ले हो रहे वीडियो से अनजान एंकर आराम से लोगों को मौसम का हाल बता रही थी. स्क्रीन पर दो एंकर्स में से एक ने मौसम का हाल पूछा और दूसरी ने रिपोर्ट पढ़नी शुरू की.लेकिन इसी बीच उसके पीछे की स्क्रीन पर अश्लील क्लिप चलने लगा.एंकर के हाव-भाव से समझ आया कि उसे इसकी जानकारी थी ही नहीं. उसने रिपोर्ट पढ़ी और आगे बढ़ गई.
एंकर के खबर पढ़ने के दौरान हुई घटना

हालांकि, इस वीडियो के टेलीकास्ट जाने के कई घंटे बाद न्यूज चैनल ने इसके लिए माफ़ी मांगी. रात के न्यूज बुलेटिन के दौरान एंकर ने इस घटना को शर्मनाक बताकर इसके लिए माफ़ी मांगी. साथ ही कहा कि आगे ऐसी घटना ना हो, इसका ध्यान रखा जाएगा. इसके बाद स्पोकेन सिटी पुलिस डिपार्टमेंट ने भी इसे लेकर बयान जारी किया. उन्होंने कहा कि ये घटना शर्मनाक है और इसकी जांच की जा रही है. ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या इसके पीछे साइबर क्रिमिनल हैं या न्यूज चैनल में ही किसी ने इस घटना को अंजाम दिया था. अभी तक इसे लेकर कुछ भी क्लियर नहीं हो पाया है. इन्वेस्टिगेशन चल रही है और जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा.

Leave a comment

Your email address will not be published.