मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि सोशल मीडिया मौजूदा समय में अजीबो गरीब किस्सों का अड्डा बनता जा रहा है। कई बार कुछ ऐसी खबरे सुनने में आ जाती है, जिसे सुन लेने के बाद काफी हैरा-नी होने लगती है। कुछ ऐसी ही खबर आज भी सुनने में आ रही है जिसके अनुसार एक प्रेमिका अपने प्रेमी की मौत के बाद उसकी कब्र पर महिनों तक चारपाई बिछाकर सोती रही, पुलिस को भनक लगने पर कब्र खोदकर देखा। तो पुलिस के साथ साथ वहां मौजूद सभी सन्न रह गयें। आप लोग भी सुनेगें तो सोच में पड़ जायेगें।

दरअसल कुछ साल पहले फेक कॉल के चलते इन दोनों की दोस्ती हुई थी, जिसके बाद दोनों बिना शादी किए ही एक साथ रहने लगे थे, पुलिस ने प्रेमिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, साथ ही मामले की जांच में जुट गई है। खबरों की माने तो यह घटना मध्यप्रदेश के सतना जिले की है, जहां करीब दो साल पहले वहीं की रहने वाली काल्पनिक नाम शना के पास एक युवक का फोन आया, यह कॉल वैसे तो रॉंग नंबर था, पर इसके बाद दोनों एक दूसरे से बात करने लगे, देखते ही देखते बात प्रेम में तब्दील हो गई, साथ ही दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया, युवती के घर उसके अलावा उसकी मां भी रहती थी, जो आंखों से अंधी थी, शना युवक कुछ ही दिनों में एक साथ रहने लगे।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इन दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया दोनों की बीच हाथापाई हो गई, इस बीच युवती ने काल्पनिक नाम सरोज के सिर में रॉड़ से वार कर दिया, जिसके बाद उसने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। युवती को जब कुछ न सूझा तो घर कच्चा होने के चलते उसने घर में ही तीन दिनों तक कब्र खोद डाली, साथ ही प्रेमी के शव को कब्र में धकेलकर मिट्टी भर दी, इसके बाद करीब एक माह तक युवती प्रेमी की लाश पर ही चारपाई बिछाकर सोती रही, पुलिस को भनक लगी तो कब्र खोदकर देखा गया, जिसमें शव देखकर पुलिस भी हैरान रह गई, साथ ही आरोपी शना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया, हालाकि घटना कब की है, इसकी जानकारी नहीं लग पाई है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.