दोस्तों शादी को इस समाज में जरुरी माना जाता है और हर लड़का लड़की का सपना भी होता है कि उसकी शादीशुदा ज़िन्दगी खुशहाल रहे ! जबसे दो लोगो का रिश्ता होता है तभी से लड़का लड़की अपनी आने वाली ज़िन्दगी के सपने बुनने लगते है ! जब किसी की नई नयी शादी होती है तो लड़का लड़की में बेहत उत्दोसाह देखने को मिलता है ! पति पत्नी एक दुसरे के साथ सुख दुःख में साथ देने का वादा करते है और शादी के तकरीबन एक साल तक शादी की रस्मो रिवाजों को बड़ी ही चाव के साथ मनाते है ! लेकिन इस युवक के साथ तो कुछ उलटा ही हो गया ! शादी में 7 बचन लेते हुए ज़िन्दगी भाग साथ निभाने वाली लड़की 7 हफ्ते भी ना रह सकी ! खुद तो भाग गयी साथ एन अपनी जेठानी को भी लेकर भाग गई !

लेकिन हाल ही में एक नई नवेली नवविवाहिता ने, अपने पतिदेव के साथ पहली करवा चौथ पर ही ऐसा कुछ कर दिया है कि जिसकी वजह से वह अब समाज में मुंह दिखाने के काबिल ना रहा. करे भी तो क्या करे, उसमें उसकी कोई गलती नहीं है. भोले भाले युवक को पता नहीं था कि जिस पत्नी को वह करवा चौथ की खरीदारी करवाने ले जा रहा है वो उसके बड़े भाई तक की पत्नी को लेके भाग जाएगी.

नवविवाहिता अपने प्रेमी के साथ अपनी जेठानी को भी ले भागी

दोस्तों, हाल ही में एक नवविवाहिता अपने पति की लम्बी उम्र के लिए व्रत रखने के लिए करवा चौथ का सामान खरीदने के लिए उसके पति के साथ ही बाजार गई. बाज़ार जाते समय उसने उस लड़के के बड़े भाई की पत्नी, यानि के अपनी जेठानी को ही साथ ले चलने का आग्रह किया तो उसका पति मना नहीं कर सका.मीडिया में खबरों के अनुसार इस युवक की इस महीने ही 11 दिन पहले ही शादी हुई थी. बीते मंगलवार को देर शाम अपनी भाभी को साथ लेकर अपनी पत्नी को पूजा के लिए करवा चौथ के सामान की खरीदारी करवाने के लिए बाजार लेकर गया था.

जब ये दोनों बाजार से सामान की खरीदारी कर ही रही थीं, तब इस लड़के की पत्पनी ने अचा’नक सर में द’र्द का बहाना किया, और उसके पति से पास के किसी मेडिकल स्टोर से द’वा’ई ले आने को कहा. और इस तरह से उसने अपने पति को वहां से भेज दिया. जब वह लड़का अभी पत्नी के स’र द’र्द की द’वा लेने के लिए कहीं पास के ही मेडिकल स्टोर पर गया, तब इस दौरान शायद इन दोनों देवरानी और जेठानी ने पहले से बनाई हुई योजना के आधार पर वह वहां से रफूचक्कर हो गयीं. और इस तरह एक नवविवाहिता अपनी जेठानी को लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई.

बड़े भाई का विवाह भी 6 महीने पहले ही हुआ था

इसके बाद जब वे युवक बाजार में लौटा जहाँ वह इन दोनों को छोड़कर गया था तब इन दोनों को मौके पर ना पार कर थोड़ा हैरान हुआ. फिर उसने आसपास के लोगों से पूछताछ की, तब प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उसे पता चला कि वह दोनों युवतियां एक युवक के साथ बाइक पर बैठकर यहां से चली गई हैं.उसके बाद इस मामले का पूरा खुलासा हुआ की वो लड़की भाभी को भी भगा ले गयी. युवक ने बताया कि उसके बड़े भाई का विवाह भी अब से 6 महीने पहले ही बिहार से हुआ था, और उसकी पत्नी भी बिहार से उनके पास वाले गाँव से ही थी.

लड़के के परिजनों ने दोनों भाई को साथ लेकर पूछताछ की तो पता चला की ये दोनों घर से कुछ पैसे नगदी और जेवर भी साथ ले गयीं हैं. इसके बाद पास की चौकी में पुलिस को यह तहरीर दे दी गई. हालांकि अभी तक इस मामले की परिजनों ने रिपोर्ट नहीं लिखवाई है.आपको बता दें कि इस युवक का विवाह मात्र 11 दिन पहले ही बहजोई क्षेत्र के एक गांव में हुआ था.

उसके बाद परिजनों को इस बात की सूचना देकर फिर दोनों महिलाओं को घर से फरार होने तथा उन्हें पैसे और नगदी तथा जेवर ले जाने की सूचना चौकी इंचार्ज योगेंद्र सिंह को दी. थाने में चौकी में तहरीर देने के बाद पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच की जाएगी इसके बाद ही किस तरह कार्रवाई करेंगे वह बाद में तय किया जायेगा.

Leave a comment

Your email address will not be published.