आज 24 अक्टूबर यानी रविवार के दिन टी-20 वर्ल्डकप के लिए भारत और पाकिस्तान की टीम दोनों आमने-सामने है ! क्रिकेट के दीवाने चाहे कोई और मैच देखे या ना देखे लेकिन भारत और पाकिस्तान में बीच हो रहे मैच को जरुर देखते है कोई भी इसे मिस नही करना चाहता इसलिए आज जैसे ही ये मैच शुरू हुआ सभी अपने अपने रिमोट हाथ में लेकर टीवी के सामने बैठ गए है

टी-20 वर्ल्डकप में रविवार को भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने होंगी. पाकिस्तान कभी भी टी-20 वर्ल्डकप में भारत को हरा नहीं पाया है, इस बार भी दोनों टीमों को देखकर लग रहा है कि नतीजा ऐसा ही होगा. भारतीय टीम एक बार फिर इतिहास दोहरा सकती है, इस बीच जब मैच को लेकर पाकिस्तान के पूर्व बॉलर शोएब अख्तर से सवाल हुआ तो उन्होंने मज़ेदार जवाब दिया. 

एक शो में शोएब अख्तर से पूछा गया कि टीम इंडिया को हराने के लिए पाकिस्तान को क्या तीन चीज़ें करनी चाहिए. इसपर शोएब अख्तर ने मज़ाक में कहा कि इंडिया टीम को नींद की गोलियां देनी पड़ेंगी, विराट कोहली को इंस्टाग्राम से रोकना पड़ेगा और एमएस धोनी से कहना होगा कि तुम खेलने मत आ जाना.

हालांकि, इस मज़ाक के बाद शोएब ने बताया कि पाकिस्तान को स्ट्राइक रेट बेहतर रखना होगा, ओपनिंग को ज्यादा स्कोर करना होगा और सही स्कोर तक पहुंचाना होगा ताकि बॉलिंग यूनिट को मौका मिल सके. 

इसी शो में हरभजन सिंह ने कहा कि हमें शुरुआत बेहतर करनी होगी, अपना गेम खेलना होगा और किसी तरह का कोई प्रेशर नहीं लेना होगा. शोएब अख्तर ने साथ ही एक ट्वीट भी किया, जिसमें बाबर आज़म को एक स्पेशल मैसेज दिया. और लिखा कि आपने घबराना नहीं है. बता दें कि ये पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फेमस लाइन है, जिसका काफी मीम बनता है. 

आपको बता दें कि भारतीय टीम लगातार बड़े मैच खेलती रहती है, ऐसे में उसके पास इन मैचों का अनुभव है. वहीं पाकिस्तान लगातार बड़े मैच में आकर पैनिक करती दिखाई पड़ती है, इस बार पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की ओर से लगातार दावा किया जा रहा है कि वह पूरे कॉन्फिडेंस के साथ मैदान में जाएंगे और भारत को हराकर रहेंगे. 

अगर भारतीय टीम की बात करें तो विराट कोहली पहले ही कह चुके हैं कि हम इस मैच को किसी अन्य मैच की तरह ही ले रहे हैं, जो भी शोर है वो बाहर ही है. ऐसे में हम अपनी पूरी तैयारी से मैदान में उतरेंगे. 

Leave a comment

Your email address will not be published.