मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि बॉलीवुड हमेशा ही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहा है। वो चाहे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुन्द्रा  को लेकर हो या फिर किंग खान के बेटे आर्यन खान की जमानत को लेकर हो। आपको बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड से संबंधित कई खबरे सुर्खियों में बनी हुई है, तो वहीं कुछ खबरों के वीडियो में वायरल हो रहे है। आज हम एक ऐसे ही वीडियों के संबंध में बात करने वाले है, जिसके अनुसार एअरपोर्ट पर बार-बार नकली पैर निकालकर दिखाने को लेकर अभिनेत्री पे पीएम से कर दी शिकायत, जिसके बाद सिंधिया को मांगनी पड़ी माफी। आइए जाने पूरी खबर।

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री सुधा चंद्रन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह पीएम मोदी से एअरपोर्ट पर हो रही असुविधा को लेकर शिकायत कर रही हैं। अभिनेत्री और नृत्यांगना सुधा चंद्रन ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह कह रही हैं कि कैसे उन्हें हर बार एअरपोर्ट की सुरक्षा में नकली पैर हटाने के लिए कहा जाता है। इसको लेकर सुधा ने पीएम से शिकायत करते हुए उन्हें वरिष्ठ नागरिक कार्ड देने की अपील की ताकि उन्हें इससे न गुजरना पड़े। वीडियो में सुधा कहती हैं कि केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के अधिकारी उन्हें नकली पैर निकालकर दिखाने के लिए बोलते हैं, वह भी तब जब विस्फोटक ट्रेस डिटेक्टर परीक्षण से होकर गुजरने का अनुरोध करती हैं। सुधा कहती हैं, यह एक बहुत ही व्यक्तिगत नोट है जो मैं अपने प्रिय प्रधानमंत्री श्रीमोदी जी को बताना चाहती हूं। यह केंद्र और राज्य सरकार से अपील है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि वायरल हुये इस वीडियो के अनुसार अभिनेत्री का कहना है कि “वो एक अभिनेत्री के साथ-साथ बेहतरीन नर्तकी है,जिन्होंने एक नकली पैर के साथ नृत्य किया है और इतिहास रचा है और मेरे देश को मुझ पर बहुत गर्व है, हर बार जब मैं अपनी पेशेवर यात्राओं पर जाती हूं, हर बार, मुझे हवाई अड्डे पर रोक दिया जाता है और जब मैं सुरक्षा में सीआईएसएफ अधिकारियों से अनुरोध करती हूं कि कृपया मेरे नकली पैर के लिए एक ईटीडी करें, तो वे तब भी चाहते हैं कि मैं नकली पैर निकाल कर उन्हें दिखाऊं। क्या यह मानवीय रूप से संभव है, मोदी जी?’ इस बाबत दैनिक भास्कर संग बातचीत में सुधा ने कहा, दुर्भाग्यवश मुझे ज्यादा दिक्कत मुंबई एअरपोर्ट पर आई है। देखिए, ये लड़ाई सिर्फ सुधा चंद्रन की नहीं हैं। मेरी कहानी तो लोग जानते हैं। मैं ये मुद्दा उन लोगों के लिए उठा रही हूं जो कि फिजिकली डिसेबल्ड हैं।

मैं तो एक सेलिब्रिटी हूं, कभी-कभार मेरी बात मान भी लेंगे, लेकिन हर बार तो सेलिब्रिटी स्टेटस का इस्तेमाल करना सही बात नहीं है ना। मैं अपनी अचीवमेंट का फायदा कभी नहीं उठाना चाहती, यदि ऐसा कुछ करती हूं तो खुद को इंडियन कैसे कह पाऊंगी?” सुधा चंद्रन के मुताबिक उनका वीडियो वायरल होने के बाद सिविल एविएशन मिनिस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस असुविधा को लेकर उनसे माफी मांगी। सुधा के मुताबिक सिंधिया के अलावा मामले में कुछ मंत्रियों ने उन्हें मदद करने की बात कही है। बकौल सुधा- “जैसे ही मेरा पोस्ट वायरल हुआ, मुझे ज्योतिरादित्य सिंधिया की ओर से संदेश मिला कि वे इस घटना के लिए माफी चाहते हैं और वे पर्सनली इस मैटर को देख रहे हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.