दोस्तों आजकल बॉलीवुड पर खतरे के बादल मंडरा रहे है .पहले आर्यन खान को ड्रग्स केस में हिरासत में लिया गया .उसके बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा अभिनेता चंकी पाण्ड्य की बेटी अनन्या पाण्ड्य से पूछताछ की जा रही है .दरअसल NCB को आर्यन और अनन्या की कुछ चैट मिली है जिसमे दोनों के बीच गांजे को लेकर बातचीत हुयी है. जिसमे आर्यन खान अनन्या पाण्ड्य से गांजे का जुगाड़ करने के लिए पूछ रहे थे .जिसके जवाब में अनन्या पाण्ड्य ने कहा -हाँ में जुगाड़ कर दूंगी .

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी ने गुरुवार को पूछताछ के दौरान जब अनन्या पांडे को ये चैट दिखाई तो उन्होंने जवाब दिया- मैं तो बस मजाक कर रही थी। एनसीबी को आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत की ट्रांस्क्रिप्ट मिली थी, जिसके बाद एनसीबी ने अनन्या को तलब किया था।
एनसीबी अधिकारियों की एक टीम गुरुवार को अनन्या और चंकी पांडे के मुंबई स्थित आवास पर पहुंची और उन्हें पूछताछ के लिये बुलाया गया। शाम करीब 2 घंटे तक पूछताछ चलती रही। अनन्या पांडे को शुक्रवार को फिर पूछताछ के लिये बुलाया गया है।


एनसीबी के मुताबिक अभी तक ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है जो कहता हो कि अनन्या पांडे ने आर्यन खान के लिए कभी किसी ड्रग की व्यवस्था की हो। इसके अलावा आर्यन और अनन्या के बीच ड्रग्स और कॉन्ट्रैबेंड को लेकर कई बार बातचीत हो चुकी है। गुरुवार को पहले दौर की पूछताछ के दौरान अनन्या पांडे अपने पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं। पूछताछ कक्ष में प्रवेश करने से पहले अनन्या बहुत घबराई हुई थी और चंकी पांडे के सामने रो भी रही थी।

क्या हुआ जब अनन्या पांडे एनसीबी ऑफिस पहुंचीं?


अनन्या पांडे गुरुवार को पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी ऑफिस पहुंची तो उन्हें बाहर बैठने को कहा गया। पूछताछ में जांच अधिकारी वीवी सिंह, एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े और एक महिला अधिकारी मौजूद थीं। अनन्या पांडे ने एनसीबी को बताया कि उन्होंने आर्यन खान के साथ धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की थी। आर्यन खान की बहन सुहाना भी अनन्या की बेहद करीबी दोस्त हैं। उसने कहा कि वे सभी पारिवारिक मित्र हैं। अनन्या ने एनसीबी अधिकारियों को बताया कि शूटिंग शेड्यूल के अलावा, वे सभी मिलते हैं और एक साथ घूमते हैं। जब भी उन्हें समय मिलता है, वे साथ हो जाते हैं।


अनन्या ने एनसीबी के अधिकारियों को यह भी बताया कि उसने कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया और न ही किसी को सप्लाई की। जब एनसीबी अधिकारियों ने ड्रग्स पर चैट के बारे में पूछा, तो अनन्या पांडे ने कहा कि यह सिगरेट के बारे में है न कि वीड‍्स के बारे में। उसने एनसीबी अधिकारियों से कहा कि वह नहीं जानती कि क्या वीड‍्स भी एक ड्रग्स है। बातचीत सिगरेट के बारे में थी न कि ड्रग्स के बारे में।

Leave a comment

Your email address will not be published.