राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस की चर्चा के बीच मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकीं परी पासवान भी एक दम से चर्चा में आ चुकी है. परी पासवान ने राज कुंद्रा के प्रोडक्‍शन हाउस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. परी पासवान ने अपना खुलासा करते हुए कहा कि, प्रोडक्‍शन हाउस ने कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर उनका पोर्न वीडियो बना लिया. झारखंड के धनबाद की रहने वाली परी पासवान काम की तलाश में मुंबई आई थीं. इस मामले में परी का कहना है कि वह मॉडल हैं और काम की तलाश में मुंबई गई थीं. यहाँ आने के बाद उनके साथ यह घटना हुई।

वह काम मांगने के लिए उस प्रोडक्‍शन हाउस में गई थी. इस दौरान वहां उन्हें कोल्ड ड्रिंक में नशा दे द‍िया गया और उसके बाद उनका पोर्न वीडियो बना दिया गया. जब परी पासवान को उनके पोर्न वीडियो बनाने की जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की. आपको बता दें कि परी पासवान उस समय चर्चा में आई थी जब उनका अपने पति और ससुराल वालों से विवाद हुआ थाउस समय परी ने अपने पति और उसके परिवार पर दहेज प्रताड़ना के आरोप के चलते कई आरोप लगाए थे. उनकी शिकायत पर धनबाद के कतरास थाना की पुलिस ने कांड संख्या 205/21 में उनके पति नीरज पासवान को गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया है. नीरज पासवान के गिरफ्तार होने के बाद उनके भाई चंदन का कहना है कि परी एक 12 साल की बेटी की मां है और वह पहले ही दो युवकों से शादी कर उन पर केस कर चुकी है।

परी पासवान के निजी जीवन के बारे में बात करे तो वह झारखंड के गुमला जिले की रहने वाली हैं. परी पासवान को बचपन से मॉडलिंग का शौक था. बचपन में परी फैशन शोज देखा करती थीं और सोचती थीं कि वे भी एक दिन ऐसे ही रैंप पर जलवे बिखेरेंगी. बता दें कि एक छोटे से शहर से आकर वीवीएन मिस इंडिया यूनिवर्स जैसा खिताब उन्होंने अपने नाम किया है. परी पासवान ने 2019 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था और तब ही उनकी शादी नीरज से हुई थी

अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद परी रांची में इवेंट्स ऑर्गनाइज करने लगीं थी. इस दौरान परी को फैशन वर्ल्ड में आने के लिए परिवार से भी काफी सपोर्ट मिला था. मिस यूनिवर्स का टैग मिलने के बाद परी पासवान का बॉलीवुड में काम करने का सपना था. लेकिन जैसा कि कहते हैं कि बॉलीवुड में आना और अपनी अलग पहचान बनाना सभी का सपना होता है जो सभी का पूरा नहीं होता है. ऐसा ही परी पासवान के साथ भी हुआ. आपको बता दें कि, परी पासवान नागपुरी और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.परी का सिक्का बॉलीवुड में तो चमका नहीं. इसके बजाये वह पोर्न रैकेट में फंस गई. मामले में परी का आरोप है कि कोल्ड ड्रिंक्स में नशा पिलाकर उन्हें दिया गया. बाद में पॉर्न वीड‍ियो बनाया गया.आपको बता दें कि परी ने खुद को पीड़िता बताया है. वही इस मामले में राज कुंद्रा हाल ही में 62 दिनों तक जेल में रहने के बाद जमानत पर बाहर आए है।

Leave a comment

Your email address will not be published.