हर शादीशुदा जोड़े के लिए माता -पिता बनना बड़े सौभाग्य की बात होती है .हर माता पिता अपने बच्चे को बहुत प्यार करते है .रात भर उसके लिए जागते है .अपने बच्चे के कदमो में दुनिया की सारी खुशिया लाकर डालना चाहते है .लेकिन आज के इस में हम आपको एक ऐसे पिता के बारे में बताने वाले है . जिसने एक मोबाइल फ़ोन खरीदने के चक्कर में अपने 11 माह के बच्चे को 25 हजार रुपये में बेच.अपना मोबाइल का शौक पूरा करने वाला ये कलयुगी पिता ओडिशा के भदरक जिले का रहने वाला है.

पुलिस ने बलराम को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है। पुलिस बलराम की पत्नी से भी इस मामले में पूछताछ कर रही है। बलराम मुखी तीन बच्चों का पिता है। बलराम ने जिस दंपत्ति को अपना बेटा बेचा था, पुलिस उनसे भी पूछताछ कर रही है। सोमनाथ भारती नाम के शख्स का बेटा साल 2012 में गुजर गया था जिसके बाद उनकी पत्नी डिप्रेशन में चली गई थी।

वो डिप्रेशन से निकल आए इसलिए सोमनाथ बच्चा गोद लेना चाहते थे लेकिन इसके लिए उन्होंने कानूनी रास्ता न अपनाते हुए बच्चे का सौदा कर लिया। पुलिस ने खुलासा किया है कि बलराम शराब का भी आदी था उसने बेटे के सौदे से मिले 25 हजार रुपयों में से 2 हजार रुपये का फोन खरीदा और 1500 रुपये से अपनी सात साल की बेटी के लिए पायल खरीदी। और बाकी बचे सभी पैसे अपने नशे में उड़ा दिया। इस वारदात में शामिल दो और लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.