बीवी को पुरुष डॉक्टर ने लगाया वैक्सीन, तो गुस्साये शख्स ने गवर्नर को जड़ दिया जोरदार थप्पड़

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि पूरी दुनिया साल 2019 से एक भयंकर महामारी का सामना कर रही है, जिसमें अनगिनत जाने जा चुकी है। हालाकि मौजूदा समय में इस महामारी पर कुछ हद तक अंकुश लग पाया है, पर ये महामारी पूरी तरह से अभी भी खत्म नही हुई है। जिसके चलते इस महामारी की रोक-थाम के लिये युद्ध स्तर पर वैक्सिनेशन का कार्य चल रहा है। इस बीच कुछ ऐसी भी घटनाये सामने आयी है जिन्हें सुनकर आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें। क्योंकि अभी हालही में एक घटना सुनने में आयी है जिसके अनुसार बीवी को पुरूष डॉक्टर ने वैक्सीन का पहला डोज लगाया, कि भड़के शख्स ने लगाया झन्नाटेदार थप्पण। आइए जाने पूरी खबर।     

दरअसल ईरान में एक शख्स ने एक कार्यक्रम के दौरान प्रांत के गवर्नर को इतना तेज झन्नाटेदार थप्पड़ मारा कि कार्यक्रम में मौजूद तमाम लोग स्तब्ध रह गये। गवर्नर जब मंच से लोगों को संबोधित कर रहे थे, उस वक्त एक सख्स ने भरी सभा में गवर्नर को झन्नानेदार थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद आरोपी शख्स को वहां मौजूद गार्ड्स ने पकड़ लिया, लेकिन थप्पड़ लगाने के बीच अजीबो गरीब कहानी निकलकर सामने आई है। जानकारी के मुताविक आरोपी शख्स गवर्नर से सिर्फ इसलिए गुस्सा था, क्योंकि उसकी पत्नी को कोविड-19 वैक्सीन एक मेल डॉक्टर के द्वारा लगाया गया था और इस बात को वो बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने गुस्से में भरकर गवर्नर को ही थप्पड़ रसीद कर दिया। ईरान सरकार की फार्स समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, गवर्नर का नाम अबेदिन खोर्रम है, जो अजर बैजान की सीमा के पास लगते उत्तर-पश्चमी ईरान में गवर्नर के पद पर तैनात हैं और उन्हें जोरदार थप्पड़ मारा गया है, जिसकी आवाज माइक में भी कैद हो गई और कमरे में गूंजने लगी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अभी तक थप्पड़ मारने की पूरी वजह का खुलासा नहीं हो पाया है, पर अभी तक जो रिपोर्ट मिली है, उसमें कहा जा रहा है कि, उसकी पत्नी को एक पुरूष डॉक्टर ने कोविड-19 वैक्सीन की खुराक दी थी, जिससे वो शख्स काफी ज्यादा नाराज हो गया था। जब आरोपी शख्स ने गवर्नर को थप्पड़ मारा, उसके बाद फौरन वहां मौजूद सुरक्षा कर्मचारी पहुंच गये और उन्होंने हमलावर को पकड़ लिया और फिर उसे कार्यक्रम स्थल से बाहर ले जाकर गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, थप्पड़ खाने के बाद भी गवर्नर खुर्रम ने अपना भाषण फिर से जारी कर दिया और फिर सीरिया में अपने अपहरण की कहानी लोगों को चटखारे लेकर सुनाने लगे।

जोरदार तमाचा खाने के बाद गवर्नर खोर्रम ने कहा कि, ‘मैं उसे बिल्कुल नहीं जानता, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि, हालांकि मैं यह नहीं कहना चाहता था, जब मैं सीरिया में था तो मुझे दुश्मन द्वारा दिन में 10 बार मारा और पीटा जाता था।” उन्होंने कहा कि, ‘वे मेरे सिर पर एक भरी हुई बंदूक रखते थे। लिहाजा, थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को मैं माफ कर रहा हूं”। वहीं, राज्य पुलिस ने आरोपी शख्स की पहचान एक सिक्योरिटी एजेंसी के गार्ड के तौर पर की है। आपको बता दें कि, गवर्नर खोर्रम अब सर्वोच्च नेता अयातुल्ला अली खामेनेई के आश्रय राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की सरकार के अधीन कार्य करते हैं। खोर्रम 2013 में सीरिया में बंधक बनाए गए 48 ईरानियों में से एक थे, जिसे बाद में कुछ 2,130 विद्रोहियों के बदले रिहा कर दिया गया था। ईरान ने कहा था कि, उनके देश के शिया मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.