दोस्तों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बॉलीवुड अभिनेता चंकी पाण्ड्य की लाडली अनन्या पाण्ड्य अच्छा खासा सुनाया . समीर वानखेड़े की बाते सुन सभी को एक जंजीर फिल्म का फेमस डॉयलॉग याद आगया .दरअसल एजेंसी के कार्यालय में अनन्या पाण्ड्य को शुक्रवार को बुलाया गया था .लेकिन अनन्या सही समय पर न पहुँच कर तीन घंटे देर से पहुँची जिसकी वजह से उन्हें समीर वानखेड़े ने अच्छी फटकार लगाई .


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को मुंबई ड्रग्स मामले में एनसीबी की जांच के सिलसिले में शुक्रवार को सुबह 11 बजे एजेंसी के सामने पेश होने के लिये कहा गया था।अनन्या पांडे को शुक्रवार को दूसरे दौर की पूछताछ के लिये एनसीबी कार्यालय में पेश होने के लिये कहा गया। वह आखिरकार शुक्रवार दोपहर 2 बजे एजेंसी के कार्यालय पहुंची।


एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने कथित तौर पर एजेंसी के कार्यालय में तीन घंटे देरी से पहुंचने के लिये अभिनेत्री को फटकार लगाई।मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, समीर वानखेड़े ने अनन्या पांडे से कहा- यह तुम्हारा या तुम्हारे पापा का “प्रोडक्शन हाउस” नहीं है, बल्कि केंद्रीय एजेंसी का कार्यालय है। जब बुलाया जाये, तभी आओ।


अनन्या पांडे को NCB द्वारा शुक्रवार को 4 घंटे के लिये ग्रिल किया गया। अनन्या पांडे से शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने मुंबई में उनके कार्यालय में लगभग चार घंटे तक पूछताछ की।इससे पहले, अनन्या पांडे गुरुवार को एनसीबी के सामने पेश हुई थीं, जब एजेंसी ने उन्हें मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले के सिलसिले में तलब किया था। एनसीबी ने उसका लैपटॉप और मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है।


एनसीबी ने कथित तौर पर मामले में अपनी जांच के दौरान आर्यन खान के फोन से ड्रग्स के संबंध में उसकी बातचीत पर ही सवाल पूछे।एनसीबी के मुताबिक आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच बातचीत के दौरान आर्यन अनन्या से गांजे के बारे में बात कर रहा था। आर्यन पूछ रहा था कि क्या वीड‍्स की व्यवस्था करने के लिये कोई ‘जुगाड़’ हो सकता है।


इस पर अनन्या पांडे ने जवाब दिया- मैं जुगाड़ करूंगी। एनसीबी ने गुरुवार को पूछताछ के दौरान जब अनन्या पांडे को यह चैट दिखाई तो उन्होंने जवाब दिया- मैं तो बस मजाक कर रही थी।गुरुवार को पूछताछ के बाद उसे शुक्रवार को दूसरे दौर की पूछताछ के लिये उपस्थित होने के लिये कहा गया। उन्हें एनसीबी ने सोमवार, 25 अक्टूबर को तीसरे दौर की पूछताछ के लिये बुलाया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.