बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के बेटे जो कि एशो आराम से अपना जीवन जीते थे उन्हें ड्र’ग्स मामले में जेल में रहते हुए 16 दिन हो गये है .आर्यन खान की जमानत के लिए बहुत बार कोशिश की जा चुकी है लेकिन हर बार आर्यन की जमानत याचिका को ख़ारिज कर दिया जाता है .पूछताछ के दौरान आर्यन खान ने NCB की जांच को लेकर ऐसे ऐसे खुलासे किये जिसे जानकार सभी हैरान हो गये .

अब 26 अक्टूबर को हाईकोर्ट में उनकी बेल पर सुनवाई होगी। वहीं, जेल में रहते-रहते अब आर्यन भी वहां के माहौल में ढलने लगे हैं। यहां तक कि आर्यन के डेली रुटीन में भी अब काफी चेंज देखने को मिल रहा है। इसी बीच खबर हैं कि आर्यन ने एनसीबी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि उनकी चैट को गलत ढंग से कोर्ट में पेश किया जा रहा है। एनसीबी ने उन्हें फंसाने के लिए उनके चैट्स को गलत तरीके से दिखाया। बता दें कि आर्यन 8 अक्टूबर से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। जेल में आर्यन को कैदी नंबर 956 मिला है।

गलत तरीके से दिखाया वॉट्सऐप चैट


इंडिया.कॉम की एक रिपोर्ट की मानें तो बॉम्बे हाईकोर्ट में की गई अपील में आर्यन खान ने अपने बयान में कहा है कि उनके फोन से निकाली गई वॉट्सऐप चैट की सीरीज को गलत तरीके से पेश किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि छापेमारी के दौरान एनसीबी को उनके पास से कोई भी प्रतिबंधित ड्रग्स नहीं मिला था। उन्होंने ये भी कहा कि पार्टी में कई लोग मौजूद थे लेकिन वे सिर्फ अरबाज मर्चेंट और आचित कुमार को ही जनते थे।

पापा ने की थी बेटे से मुलाकात


एक मीडिया हाउस ने जेल सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर बताया है कि आर्यन की बैरक में बने मंदिर में हर रोज शाम को 7 बजे आरती होती है। ऐसे में आर्यन अब आरती में शामिल होकर भगवान से अपनी रिहाई की प्रार्थना करते नजर आते हैं। बता दें कि शाहरुख खान गुरुवार को बेटे से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। उन्होंने करीब 15 मिनट तक कांच की दीवार के दूसरी ओर खड़े आर्यन से बात की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन से मिलने के बाद शाहरुख जैसे ही वहां से निकले तो आर्यन विजिटर रूम में ही रो पड़े। इस दौरान वहां मौजूद एक सिपाही ने उनके आंसू पोछे और धैर्य रखने के लिए कहा।

Leave a comment

Your email address will not be published.