दोस्तों ग्रह अपनी चाल निरंतर बदलते रहते है .जिससे हम सभी का जीवन प्रभावित होता है .2 नवंबर को बुध ग्रह राशि परिवर्तन करने वाले है .जिसमे बुध ग्रह कन्या राशि से तुला राशि में गोचर करेंगे .और तुला राशी में बुध ग्रह 21 नवंबर तक रहकर फिर वृश्चिक राशि में गोचर करेंगे .वाणी और बुद्धि का प्रतीक माने जाने वाला बुध ग्रह ज्योतिष शास्त्र अनुसार बहुत ही प्रभावशाली ग्रह माना जाता है . 2 नवंबर को बुध ग्रह के तुला राशि में गोचर करने से 4 राशियों को को लाभ होने वाला है चलिए देखते है कौन सी है वो चार भाग्यशाली राशियाँ .

मेष- बुध का तुला राशि में गोचर होने से आपका वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा। इस दौरान सभी परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। आर्थिक लाभ होने के साथ मान-सम्मान में वृद्धि की संभावना है।

कर्क- बुध राशि परिवर्तन से कर्क राशि वालों को शुभ परिणाम मिलेंगे। इस राशि में बुध चतुर्थ भाव में रहेंगे और पारिवारिक परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। करियर में भी सफलता मिलने की संभावना है। बुध राशि परिवर्तन से कर्क राशि वालों को धन लाभ भी हो सकता है।

कन्या- कन्या राशि वालों के साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। इस दौरान बुध आपके द्वितीय और तृतीय भाव में रहेंगे। बुध के इस गोचर से आर्थिक परेशानियां दूर होंगी और धन लाभ के योग बनेंगे

मकर- गोचर काल में मकर राशि वालों के सभी बिगड़े काम बनेंगे। बुध राशि परिवर्तन से आपको करियर में सफलता हासिल होगी। हालांकि आर्थिक मामलों में थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है।

Leave a comment

Your email address will not be published.