मित्रों वैसे तो बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स है जो किसी न किसी वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते है। वहीं अगर बात बॉलीवुड अभिनेत्रियों की करें तो वो अपनी रील लाइफ के साथ साथ रियल लाईफ को लेकर भी काफी चर्चित रहती है। बता दें कि आए दिन किसी न किसी स्टार को एयरपोर्ट पर क्लीक किया जाता है, कभी करीना कपूर कभी आलिया भट्ट तो अब शाहिद कपूर को एयरपोर्ट पर क्लीक किया गया है, शाहिद कपूर हाल ही में अपने परिवार के साथ मालदीव्स से छुटियाँ मनाकर लौटे है। इस दौरान उन्हें पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों के साथ स्पॉट किया गया। इस बीच बिना पैंट पहने घूमती हुई दिखी शाहिद कपूर की पत्नी।  

दरअसल शाहिद कपूर ने अपने बेटे को गोद में लिया हुआ था तो मीरा ने मीशा का हाथ पकड़ा हुआ था, जैसे ही एयरपोर्ट से घर जाते समय इनका वीडियो वायरल हुआ लोग मीरा राजपूत को ट्रोल करने लगे, इसका कारण बना शाहिद कपूर की पत्नी का पहनावा, क्योंकि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, मालदीव्स से लौटते समय मीरा ने टी-शर्ट के साथ शॉर्ट्स पहने थे. उनके शॉर्ट्स को देखकर लोग उन पर कई तरह के सवाल उठाने लगे, लोगों को मीरा के शॉर्ट्स काफी छोटे लगे, उन्हें मीरा का इस तरह छोटे कपड़े पहनना नागवार गुजरा और यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, कमेंट करते हुए एक यूज़र ने लिखा कि, जब बाकि परिवार ने पूरे कपड़े पहने हुए हैं तो मीरा आपको ही सिर्फ़ गर्मी लग रही है। वहीं एक अन्य ने लिखा कि महिलाओं को इतने छोटे कपड़े पहनकर आखिर क्या हासिल होता है, वहीं एक ने लिखा ये नीचे कुछ पहनना भूल गईं हैं क्या, इतना सब होने के बाद एक यूज़र ने हद पार करते हुए मीरा पर जनरेशन खराब करने का आरोप लगा दिया। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें मीरा का ये लुक काफ़ी कूल और खूबसूरत लगा।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, मीरा राजपूत ने मजेंडा कलर की बिकिनी पहनी हुई है, मीरा काफी ऊंचाई से पूल में छलांग लगाती हैं और किसी जलपरी की तरह पानी में अटखेलियां करती हैं, मीरा राजपूत पानी के अंदर भी कैमरे के सामने स्माइल देते हुए नज़र आ रही है, अपने इंस्टा रील को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है, ‘अगर विटामिन सी की डोज चाहतें हैं तो, मेरे साथ डुबकी लगाओ’ वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो शाहिद कपूर के पास इस समय ज्यादा प्रोजेक्ट्स नहीं हैं,

वे फिल्म जर्सी में नजर आएंगे जो क्रिकेट पर आधारित है और एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, इससे पहले आखरी बार वह फिल्म कबीर सिंह में कियारा आडवाणी के अपोजिट नजर आए थे, ये मूवी कंट्रोवर्सी में भी रही थी, साथ ही इस फिल्म में शाहिद कपूर की एक्टिंग को काफी सराहा गया था, इस फिल्म ने शाहिद कपूर के डूबते करियर में पंख लगाने का काम किया था। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.