दोस्तों टी-20 विश्व कप में भारत पकिस्तान के मैच में जीत पकिस्तान की हुयी . जिसकी ख़ुशी में पाकिस्तान और भी बहुत जगह जश्न मनाया जा रहा रहा था .ऐसे में कश्मीर में भी पकिस्तान की जीत की ख़ुशी में कुछ छात्र जोरजोर से नारे लगा कर और पटाखे चलाकर खुश हो रहे थे .लेकिन ये सब देख बिहार और उत्तर प्रदेश के छात्र सहन नही कर पाए और उन्होंने उनके रंग में भंग डाल दिया . आखिर हुआ क्या था जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

यूपी बिहार के छात्रों ने कश्मीरी छात्रों को पी टा

आपको बता दें कि यानी 24 अक्टूबर को भारत तथा पाकिस्तान के बीच T-20 विश्व कप का मैच खेल जा रहा था। इस मैच में जैसे ही पाकिस्तान की टीम को सफलता मिली। उसके बाद ही जम्मू कश्मीर के कुछ छात्र डांस कर खुशियां मनाने लगे। इसे देखते हुए भाई गुरदास इंस्टिट्यूट ऑफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नॉलजी में पढ़ने वाले बिहार तथा उत्तर प्रदेश के छात्रों ने जम्मू कश्मीर के 4 छात्रों को खूब पी टा। पाकिस्तान का क्रिकेट मैच में सफलता मिलने के बाद जम्मू कश्मीर के छात्र स्वतंत्रता के नारे भी लगा रहे थे।

समृद्धि नाम की ट्विटर यूजर ने किया वीडियो ट्वीट

समृद्धि नाम की ट्विटर यूजर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक वीडियो साझा करते हुए मामले की जानकारी दी है। सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में आप देख सकते हैं कि आखिर किस तरह से कश्मीर के छात्र क्यों रूम में टेबल तथा कुर्सियों को तो ड़ा गया है। समृद्धि नाम की टि्वटर यूजर ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए सवाल भी करती नजर आ रही है। आपको बता दें कि इस मामले में कुल 4 लोगों को चो ट आई है।

समाचार एजेंसी ANI ने ट्वीट कर दी जानकारी

समाचार एजेंसी ANI ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट करते हुए मामले की जानकारी दी है। समाचार एजेंसी ANI ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “कल भारत तथा पाकिस्तान के बीच मैच हो रहा था। जिसके बाद छात्रों ने हाथा पाई की। इसमें भारत तथा पाकिस्तान के कई समर्थक शामिल थे। इस मामले में 10 –12 जम्मू कश्मीर के छात्र थे। तो वहीं दूसरी तरफ 10 से 12 बिहार और उत्तर प्रदेश के छात्र भी थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.