दोस्तों पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने पद से इस्तीफ़ा देने के बाद एक नई पार्टी बनाने का सोचा है .चुनाव आयोग के साथ इसके नाम पर भी वकील काम कर रहे है ये खुद पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बताया है . बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा आज तक उनके द्वारा जो भी वादे किये गये है उन्होंने वो सभी वादे पुरे किये है . और जैसे ही हमारी नई पार्टी का नाम रखा जायेगा इसकी जानकारी आप सभी को दे दी जाएगी .

उन्होंने कहा कि पंजाब की सुरक्षा को लेकर किसी तरह का कोई समझौता नहीं किया जाएगा. अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब को बहुत कुछ सहना पड़ा है. मैंने एक सैनिक की तरह काम किया है और हमेशा योद्धा की तरह लड़ाई लड़ी है. पंजाब की सुरक्षा मेरे लिए काफी अहम है. अमरिंदर सिंह ने आगे कहा कि मैं इस बात का पूरा हिसाब किताब दूंगा कि कितना खर्च किया है. उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस फर्स्ट क्लास फोर्स है.

अमरिंदर सिंह ने कहा कि मार्च तक इस पर काम पूरा कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि खड़गे कमेटी हमें बुलाया था, लेकिन मैंने उनके कहा कि किसी तरह की कोई समस्या नहीं है. इसके साथ ही, उन्हें 18 प्वाइंट्स दिखाए, जिन पर काम हुआ है. कई जिलों और स्कीमों पर हुए खर्च का उन्हें ब्यौरा दिया.

Leave a comment

Your email address will not be published.