दोस्तों लोग छोटे मोटे गुंडों से ही इतना डरते है ऐसे में उनके सामने कोई गैंगस्टर आजाये तो क्या होगा .आज हम आपको ऐसे गैंगस्टर के बारे में बताने वाले है जिससे सब डरते थे और झुक कर सलाम करते थे .सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में नगर कोतवाली में पुलिस के सामने एक गैंगस्टर ने सरेंडर कर दिया.नगर कोतवाल आनंद देव मिश्रा ने बताया कि गैंगस्टर से पूछताछ की जा रही है .आरोपी ने अपने सारे गुनाहों को कबुलते हुए माफ़ी मांगी है और साथ ही ये प्रण भी लिया है कि भविष्य में वो कभी कोई अपराध नही करेगा .

हिस्ट्रीशीटर ने आगे से कोई गुनाह न करने की कसम खाई

हिस्ट्रीशीटर बसरुद्दीन उर्फ छोटा निवासी खालापार ने थानाध्यक्ष आनंद देव मिश्रा के सामने हाथ जोड़ते हुए पहुंचा। बताया कि वह नगर कोतवाली थाने का हिस्ट्रीशीटर है। आगे से कोई गुनाह न करने की कसम खाई है। बता दें, उत्तर प्रदेश में पुलिस ने एक के बाद एक एनकाउंटर में अपराधियों को ढेर किया है। वहीं, एनकाउंटर के खौफ से अब तक सैकड़ों अपराधी अपराध से तौबा कर पुलिस के समक्ष सरेंडर कर चुके हैं। पश्चिमी यूपी में भी अपराधी अब अपराध से तौबा करने लगे हैं। मुजफ्फरनगर शहर कोतवाली परिसर में हिस्ट्रीशीटर हाथ जोड़े हुए पहुंचा और गुनाहों की माफी मांगते हुए आगे से कोई अपराध न करने की कसम खाई।

अपराधी के खिलाफ दर्ज हैं कई मामले

सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि एक कुख्यात अपराधी बशीरूद्दीन ने कोतवाली पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण किया। अपराधी पर गौ तस्करी, लूटपाट से लेकर दर्जनों मामले दर्ज हैं। शहर में पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है, जिसके कारण अपराधियों में खौफ का माहौल है।मुज़फ़्फ़रनगर के कुख्यात बशीरूद्दीन को देख बाहुबली भी हाथ जोड़ लेते थे, पर पुलिस के ख़ौफ़ से भागे बशीरुद्दीन ने खुद हाथ जोड़े थाने पहुँच सरेंडर कर दिया, ये है नया यूपी !!

शलभ मणि त्रिपाठी बोले- ये है नया यूपी

सीएम योगी के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट किया, ”मुजफ्फरनगर के कुख्यात बशीरूद्दीन को देख बाहुबली भी हाथ जोड़ लेते थे, पर पुलिस के खौफ से भागे बशीरुद्दीन ने खुद हाथ जोड़े थाने पहुंच सरेंडर कर दिया, ये है नया यूपी।

Leave a comment

Your email address will not be published.