मित्रों वैसे तो फिल्मी सितारें हमेशा ही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहाते है। वो चाहे रील लाइफ हो या फिर रियल लाइफ। आपको बता दें इन दिनों भी बॉलीवुड की एक दिग्गज अभिनेत्री अपनी दूसरी शादी करने को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। हालाकि बॉलीवुड में ऐसी खबरे सुनना एक आम बात है। क्योंकि इससे पहले भी ऐसी ही कई शादियां चर्चा में रही है। पर आज हम जिस अभिनेत्री के संबंध में बताने वाले है वो और कोई नही बल्‍कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा है। तो आइये जाने आखिर किससे हो रही है इनकी शादी।   

दरअसल बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं, पिछले काफी वक्त से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, सोशल मीडिया से लेकर डिनर डेट्स तक दोनों अक्सर साथ नजर आते रहते हैं और फैन्स को रिलेशनशिप गोल्स देते रहते हैं। मलाइका अरोड़ा ने मंगलवार को एक तस्वीर साझा की जिसमें एक्ट्रेस अपनी फिंगर में एक शानदार डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती दिखाई पड़ रही हैं। वहीं मलाइका अरोरा अपनी पेशेवर ज़िंदगी से जितनी चर्चा में नहीं रही उससे अधिक चर्चा उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी से बटोरीं हैं। वे कई सालों से अभिनेता अर्जुन कपूर संग रिश्ते में है जो कि उनसे उम्र में करीब 12 साल छोटे हैं, दोनों खुल्लम-खुल्ला कई बार दुनिया के सामने अपने प्यार का इज़हार कर चुके है। हालांकि पहले मलाइका अभिनेता अरबाज खान की पत्नी थी और अरबाज से एक्ट्रेस को एक ही दिन में दो बार शादी करनी पड़ी थी, पर ऐसा क्यों?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि मलाइका अरोरा और अरबाज खान पहली बार साल 1993 में हुई थी, दोनों का पहली बार मिलना एक कॉफी एड शूट के दौरान हुआ था, इस एड शूट ने दोनों को एक दूसरे में दिलचस्पी दिखा दी थी, इसके बाद दोनों दोस्त बन गए और दोस्ती धीरे-धीरे बढ़ने लगी। दोस्ताना का रिश्ता आगे जाकर प्यार में तब्दील हो गया, बता दें कि मलाइका और अरबाज ने शादी से पहले एक-दूसरे को 5 साल तक डेट किया था, दोस्ती और प्यार के बाद कपल ने अपने रिश्ते को एक नया नाम दे दिया, दोनों ने 12 दिसम्बर 1998 को शादी कर ली थी, हालांकि शादी एक नहीं बल्कि दो बार हुई थी वो भी एक ही दिन में। दरअसल, दो बार शादी इसलिए हुई थी क्योंकि मलाइका अरोरा क्रिश्चियन परिवार से संबंध रखती हैं, वहीं अरबाज खान का संबंध मुस्लिम परिवार से है, ऐसे में दोनों की शादी दोनों ही धर्मों के रीति-रिवाजों से संपन्न हुई थी, साल 1998 में शादी करने के बाद साल 2002 में दोनों के घर एक बेटे का जन्म हुआ था, दोनों के बेटे का नाम अरहान खान है, हालांकि शादी के 19 सालों के बाद अरबाज और मलाइका का रिश्ता ख़त्म हो गया था, कपल ने साल 2017 में तलाक लेकर हमेशा-हमेशा के लिए अपनी राहें अलग कर ली थी, तलाक के बाद बेटे की कस्टडी मलाइका को मिली थी, वे अपने बेटे के साथ रहती हैं, मलाइका और अरबाज के तलाक का कारण हर कोई अर्जुन कपूर को मानता है।

दरअसल, तलाक के बाद से ही मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और बताया जाता है कि तलाक से पहले ही मलाइका का अर्जुन के साथ अफेयर शुरू हो गया था, मलाइका ने कई फिल्मों में आइटम नंबर किया है हालांकि उन्हें बड़ी और ख़ास पहचान ‘छइयां- छइयां’ गाने से मिली थी, इस गाने में उनके साथ ट्रेन की छत पर शाहरुख़ खान नाचते हुए नज़र आए थे, अपने करियर की शुरुआत टीवी चैनल एमटीवी में बतौर वीजे शुरू करने वाली मलाइका अब टीवी शोज में बतौर जज नज़र आती हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.