टी20 विश्व कप 2021 में पकिस्तान से भारत के बुरी तरह हारने की वजह से सभी क्रिकेट प्रेमी दुखी नज़र आ रहे है .और जिसकी वजह से भारतीय क्रिकेट टीम को कुछ दर्शको के गुस्से का सामना भी करना पड रहा है .बहुत से लोग भारतीय क्रिकेट टीम को बुरा भला कह रही है.लेकिन कोई है जो जिसे भारतीय क्रिकेट टीम पर अभी भी भरोसा है . जंहा सभी भारतीय टीम के खिलाफ है वही पाकिस्तानी महिला टीम की पूर्व कप्तान सना मीर उनका समर्थन करती हुयी नज़र आई है. और उनका मानना है कि पहले की तरह ही भारतीय टीम और विराट कोहली अपना मैदान में अपना जलवा दिखाएगी .

इस दौरान पूर्व कप्तान सना मीर ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा विराट ने हार को बहुत ग्रेस के साथ स्वीकार किया। मैं उनकी खेलभावना की तारीफ करती हूं। टॉप एथलीट्स को इस तरह से देखना बहुत अच्छा लगता है। रोल मॉडल्स, जब-जब ऐसा करते हैं तो अच्छा लगता है। विराट ने दिखाया कि टीम में वापसी करने का पूरा कॉन्फिडेंस है। मुझे हैरानी नहीं होगी, अगर टीम इंडिया बड़ी जीत के साथ इस टूर्नामेंट में जल्द वापसी करेगी। दरअसल, मैच के बाद कोहली ने विजयी टीम के नायक मोहम्मद रिजवान को गले लगाया था।

बता दें, टी20 विश्व कप के इतिहास में पाकिस्तान की भारत के विरुद्ध यह पहली जीत है। 1992 से लेकर 2019 के बीच पाकिस्तान कभी भी भारत के खिलाफ कोई भी वर्ल्ड कप मैच अपने नाम नहीं कर पाया था। 12 लगातार हार के बाद पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ पहली जीत नसीब हुई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.