बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा प्रियंका की तरह ही बेहद खुबसूरत है उन्होंने परिणीति ने अपने अभिनय से लाखो लोगो के दिलो में ख़ास जगह बनाई है . लाखो लोगो के दिलो पर राज करने वाली परिणीति के दिल पर कौन राज करता है .इसका खुलासा खुद परिणीति ने किया है . यदि वो शख्स मान जाये तो परिणीति शादी करने के लिए भी तैयार है .लेकिन एक समस्या है कि वो शख्स पहले से ही दो शादिया कर चूका है और उसके चार बच्चे भी है .

दरअसल, एक समय पर परिणीति चोपड़ा को हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान पर क्रश था. अपने साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने इस बात का ख़ुलासा किया था. कई बार परिणीति बता चुकी हैं कि सैफ अली खान उनका क्रश हैं. उन्होंने यह भी बताया था कि वे सैफ से शादी करना चाहती है और मौक़ा मिला तो उन्हें किडनैप भी कर लेंगी.

एक बार परिणीति मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची थी. वे अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए आई थीं और इस दौरान शो पर उन्होंने सैफ को लेकर बात की थी. वहीं बाद में जब सैफ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे तो उन्हें परिणीति का वीडियो दिखाया गया था.जिसमे उन्होंने सैफ को लेकर कहा था कि, मौका मिलेगा तो मैं सैफ को किडनैप कर लूंगी. करीना को पहले से इस बात का पता है और वे जानती हैं कि मैं सैफ अली खान को कितना पसंद करती हूं.

परिणीति का वीडियो देखकर सैफ अली खान हैरान रह गए थे. इसके बाद मजाक करते हुए सैफ से कपिल शर्मा कहते हैं कि, किस्मत हो तो सैफ अली खान जैसी इन्हें पहली ही करीना बीवी के रूप में मिली हैं और अब परिणीति भी इन्हें ही किडनैप करना चाहती हैं. इसके बाद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं. गौरतलब है कि आए दिन परिणीति किसी ने किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अपने एक साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि स्कूल के समय में कुछ लड़के उनका पीछा करते थे और उनके साथ छेड़छाड़ करते थे.

परिणीति के मुताबिक़, वे साईकिल से स्कूल जाती थीं और कुछ लड़के उनका पीछा कर उनकी स्कर्ट उठाने की कोशिश करते थे. इस वजह से उन्हें अपने माता-पिता से भी नफ़रत होने लगी थी. दरअसल, परिणीति को ऐसा लगता था कि उनके पिता ने कार नहीं खरीदी थी और उन्हें इस वजह से साईकिल से स्कूल जाना पड़ता था, हालांकि बाद में एक्ट्रेस को इस बात का एहसास हुआ था कि उनके माता-पिता के पास उस समय कार खरीदने के पैसे नहीं थे. वर्कफ़्रंट की बात करें तो परिणीति चोपड़ा जल्द ही साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित फिल्म में नज़र आने वाली हैं. वहीं सैफ के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्मों में आदिपुरुष, बंटी और बबली 2 और विक्रम वेधा शामिल है.

Leave a comment

Your email address will not be published.