मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि बॉलीवुड से संबंधित खबरे हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रही है, वो चाहे एक्टर्स की रील लाइफ हो या फिर रियल लाइफ। हालाकि कुछ अभिनेत्रियां तो अपनी अजीब हरकतों की वजह से सुर्खियों में बनी रहना चाहती है। दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि एक्ट्रेस सारा अली खान को युवाओं में काफी पसंद किया जाता है, वह देश की उभरती हुई डिमांडेड एक्ट्रेस है, पर वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है। इसी क्रम में इस बार भी वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। क्योंकि इस बार उन्होंने ट्वीट ही ऐसा कर दिया। जिसे देख लोग भड़क गये है।

दरअसल 22 अक्टूबर को देश के गृहमंत्री अमित शाह अपना जन्मदिन मनाते है, इस दिन उन्हें देश के कोने-कोने से बधाई मिली थी, अमित शाह को विश करने वालों में एक नाम एक्ट्रेस सारा अली खान का भी था, अभिनेत्री सारा ने शुक्रवार को गृहमंत्री को ट्वीट कर बधाई दी थी, सारा को सिर्फ ट्वीट करने की देर थी कि ट्विटर पर सारा को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई, ट्विटर पर काफी कम सक्रिय रहने वालीं सारा का ये अब तक का पांचवा ट्वीट था, सारा ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘देश के गृहमंत्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। ज्ञात हो कि आजकल बॉलीवुड में ड्रग्स केस को लेकर मुदा काफी गर्म है, आए दिन इसमें नए-नए खुलासे होते जा रहे है और कई बड़े लोगो का नाम सामने आ रहा है, ऐसे में चर्चा तेज़ है कि अभी और भी स्टार किड के नाम उजागर होने वाले है, आर्यन और अनन्या के बाद अन्य स्टार्स किड में भी खौफ का माहौल है, ऐसे में आपको याद दिला दें कि पिछले साल ही एनसीबी के रडार पर सारा भी आ चुकी हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सामने आए ड्रग्स केस में एनसीबी ने सारा अली खान से काफी लंबी पूछताछ की थी अब ऐसे में लोग सारा के इस जन्मदिन बधाई को उसी केस से जोड़कर उन्हें ट्रोल कर रहे है, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स सारा की बधाई को मस्का मारना बता रहे हैं, अब सारा को इस ट्वीट पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। सारा अली खान के वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, इसके बाद सारा फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं थी, वहीं सारा अली की तीसरी फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल थी, इसके बाद एक्ट्रेस को वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में देखा गया था।

सारा अली खान जल्दी ही फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी, इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य रोल में रहेगें। आपको बता दें कि ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 30 अक्टूबर तक आर्थर रोड जेल में बंद रहने वाले है, आर्यन को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को एक क्रूज से रेव पार्टी के दौरान हिरासत में लिया था, उनके साथ ही उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट को भी हिरासत में लिया है। अब इस केस की आंच एक्ट्रेस अनन्या पांडे तक भी पहुंच गई है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.