मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि इन दिनों फिल्‍म एंडस्‍ट्री के किंग खान काफी सुर्खियों में बने हुये है। क्योंकि किंग खान के बेटे आर्यन खान को कुछ बुरी आदतों के चलते जेल में रहना पड़ रहा है। यहीं वजह है कि आर्यन के पिता शाहरूख खान व माता गौरी खान काफी परेशान दिख रहे थे। हालाकि नाये वकील ने आखिर कार आर्यन खान को जमानत दिलाकर शाहरूख खान और गौरी खान की बढ़ती मुश्किलों को समाप्त कर दिया है। बता दें कि किंग खान के बेटे आर्यन खान बहुत दिनों से जेल की सलाखों के पीछे थे।

आपको बता दें कि आर्यन की जमानत याचिका पर दो दिन से हाई कोर्ट में सुनवाई चल रही है, अब आज एक बार फिर से आर्यन की जमानत पर सुनवाई शुरू हो गई है, ऐसे में कई दिनों से लोगों के मन में चल रहा एक बड़ा सवाल यह है कि क्या आज का दिन वो दिन होगा जब आर्यन खान इस ड्रग्स मामले से रिहा हो पाएंगे या नहीं? अब आर्यन खान केस में बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है की उन्हें जमानत मिल गयी है, आर्यन खान समेत मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। कहा जा रहा है कि आर्यन खान आज नहीं कल जेल से बाहर निकलेंगे। ASG अनिल सिंह की दलीलों का जवाब देते हुए कोर्ट में आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा- आर्यन-अरबाज साथ थे पर नहीं पता था कि अरबाज खान के पास ड्रग्स थी, आर्यन खान ने कोई साजिश नहीं की है, उनका ये कहना है की साजिश को साबित करने के लिए कानून को सख्त सबूत चाहिए होते है और इस केस में कोई भी ऐसा केस नहीं है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जब कोर्ट में इस मामले को लेकर बहस चल रही थी तब एनसीबी के वकील ASG अनिल सिंह ने हाई कोर्ट में कहा है कि आर्यन खान कई साल से ड्रग्* ले रहे हैं और पेडलर से भी उनका कनेक्शन बना हुआ है। अनिल सिंह का कहना है कि आर्यन की चैट से ये बात सामने आई है कि वह ड्रग्स का कारोबार कर रहे थे, अनिल का कहना ये भी है कि आर्यन खान को क्रूज पर ड्रग्स पार्टी होने की जानकारी पहले से थी, अनिल सिंह ने कहा कि क्रूज पर बहुत रंगीली पार्टी होने वाले थी, उनके कम से कम गांधी जयंती के दिन ऐसा नहीं करना चाहिए था, और ये बेहद अप्पत्तिजनक है। खबरों के मुताबिक ASG अनिल सिंह ने एनसीबी के पक्ष को रखते हुए कहा है कि शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान पहली बार ड्रग्स नहीं ले रहे, आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट सालों से इसका सेवन करते आ रहे हैं, आपको बता दे आज आर्यन खान की जमानत याचिका पर हाई कोर्ट में सुनवाई शुरू हो चुकी है, और अब उन्हें जमानत भी मिल चुकी है।

जानकारी के लिये बताते चलें कि शाहरुख़ खान ने इस केस में पानी की तरह पैसा बहाया है दो बड़े-बड़े वकीलों को हाइयर करने के बाद भी जब उनका काम नहीं बना तो उन्होंने तीसरे दिग्गज वकील की एंट्री भी करवाई, अब तक इस मामले में दो दिग्गज वकील सतीश मानशिन्दे और अमित देसाई जमानत दिलवाने में असफल रहे हैं। खबरों के मुताबिक शाहरुख़ खान ने अब पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी को आर्यन खान की जमानत के लिए हाइयर किया है। जिसके फलस्वरूप परिणाम भी निकल आया है। आपको ये भी बताते चले की जस्टिस नितिन साम्ब्रे की अदालत में सतीश मानशिन्दे और अमित देसाई भी रोहतगी के साथ मौजूद होंगे। इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.