मित्रों हमारी इस दुनिया में कई ऐसी अजीबो गरीब बाते हो जाया करती है जो कि सुनने के पश्चात जल्द यकीन नही हो पाता। आज जो हम आपको बताने वाले है उसे सुनकर आप कतई यकीन नही कर पायेगें। क्‍योंकि बात ही कुछ ऐसी है इस घटना में एक लड़के ने जो किया है वह वकाई में बहुत ही अजीब है, क्योंकि इस लड़के ने प्यार में अंधा होकर कुछ ऐसा कर डाला जिसे सुनकर आप लोग भी यही कहेगें कि वकाई में प्यार अंधा ही होता है। आज हम एक ऐसे ही लड़के के संबंध में बात करने वाले है, जो प्यार के चक्कर में बन गया लड़की, और उसके बाद कर ली शादी।

दरअसल इश्क़ और जंग में कहते हैं सब जायज़ है। ऐसे ही मोहब्बत में एक युवक युवती बन गया। जी हां लिंग परिवर्तन कराने के बाद वह अब बोल रही है कि प्रेमी ने मुझे बर्बाद कर दिया। यहां पर दो दोस्तों में मोहब्बत हो गई। दोनों ने तय किया और एक युवक लिंग परिवर्तन कराकर युवती बन गई। दोनों साथ दिल्ली में पति-पत्नी की तरह रहने भी लगे। अब युवती गोरखपुर आई है। बता दें कि एसएसपी डॉ विपिन ताडा के सामने पेश होकर युवक से युवती बनी युवती बोली कि मोहब्बत के झांसे में फंसाकर प्रेमी ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी। एसएसपी के आदेश पर ही गोला पुलिस ने मानव अंग प्रत्यारोपण, अंग से छेड़छाड़ सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि गोला इलाके का रहने वाले एक युवक की गहरी दोस्ती साथ में ही पढ़ने वाले युवक से थी। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। आपसी रजामंदी से दोनों ने तय किया कि एक अपना लिंग परिवर्तित करा ले और फिर पति-पत्नी की तरह साथ रहेंगे। इसके बाद ही एक युवक ने लिंग परिवर्तन कराया और युवती बन गई। इस प्रक्रिया में ऑपरेशन हुआ। हार्मोनल बदलाव कराए गए। करीब तीन महीने तक दोनों दिल्ली में साथ रहे। हार्मोन परिवर्तन की प्रक्रिया के बाद युवक की आवाज भी पूरी तरह से बदल गई थी। लिंग परिवर्तन कराने वाली युवती का आरोप है कि अचानक युवक का मोह भंग हो गया है। सारे रिश्ते खत्म कर दिए हैं। छल करके लिंग परिवर्तन कराया गया है। इससे पूरी जिंदगी बर्बाद हो गई है। एसएसपी ने पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद कानूनी सलाह भी ली है।

कानूनी सलाह मिलने के बाद एसएसपी ने केस दर्ज करने का आदेश दे दिया। गोला पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं इस मामले पर एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि लिंग परिवर्तन कराने की तहरीर मिली थी। तहरीर के आधार पर केस दर्ज करके पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.