मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि इन दिनों बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किंग खान अपने बेटे के चलते मुश्किलों में गिरते हुये नजर आ रहे थे। हालांकि इनकी मुश्किले अब थमने ही वाली है। क्योंकि इनके बेटे आर्यन खान को जमानत मिल चुकी है। आपको बता दें कि किंग खान के बेटे आर्यन खान को कुछ बुरी आदतों के चलते जेल में पूरे 25 दिन रहना पड़ है। यहीं वजह है कि आर्यन के पिता शाहरूख खान व माता गौरी खान काफी परेशान दिख रहे थे। हालाकि आर्यन खान की बेल के बाद शाहरूख खान के साथ साथ उनके फैंस पर भी खुशी की लहर वापस आ गई है। जिसके चलते फैंस ने मन्नत के सामने जश्न मनाया।

दरअसल आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से अपनी लीगल टीम के साथ दौड़-भाग कर रहे शाहरुख को अब बड़ी राहत मिली है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने गुरुवार को आर्यन खान की जमानत पर मुहर लगाई और उन्हें बरी करने का आदेश जारी किया। इस बीच पहली बार शाहरुख खान किसी तस्वीर में मुस्कुराते नजर आए। लीगल टीम के साथ उनकी फोटो अब वायरल हो रही है। गौरतलब है कि कथित ड्रग्स पार्टी में 3 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए आर्यन खान की जमानत याचिका मुंबई की लोअर कोर्ट, स्पेशल कोर्ट और सेशन कोर्ट से रद्द होने के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने राहत दी है। न्यायालय में आर्यन की ओर से पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुर रोहतगी पैरवी कर रहे थे। गुरुवार को बेल मिलने के बाद शुक्रवार या शनिवार को आर्यन खान समेत अरबाज मर्चेंट और मुनमुन तनेजा मुंबई की आर्थर जेल से बाहर आ सकती हैं। आर्यन की रिहाई की खबर से बॉलीवुड ही नहीं शाहरुख खान के फैंस भी बेहद खुश हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि आर्यन खान की बेल के बाद जहां शाहरुख खान और गौरी खान के चेहरे पर स्माइल लौटी वहीं, दूसरी ओर एक्टर के घर ‘मन्नत’ के सामने फैंस ने पटाखे फोड़कर कोर्ट के फैसले का जश्न मनाया। फैंस की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने शाहरुख और आर्यन की फोटो वाला एक बैनर भी पकड़ा हुआ है, जिस पर लिख है ‘वेलकम होम प्रिंस आर्यन’। ‘मन्नत’ के बाहर सैकड़ों की संख्या में फैंस जमा हो गए हैं, वह अपने सुपरस्टार शाहरुख खान की एक झलक भी देखना चाहते हैं। इस बीच शाहरुख की भी एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। फोटो में वह अपनी लीगल टीम के साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.