शाहरुख खान और गौरी की परेशानिया आजकल बहुत ज्यादा बढ़ गयी है . एक बार पहले भी कस्टम ड्यूटी न भरने की वजह से समीर वानखेड़े ने शाहरुख खान पर करीब डेढ़ लाख रुपये का जुर्माना भी लगा कर उनकी परेशानी बढाई थी और अब समीर वानखेड़े ने ड्रग्स केस में पकडे गये आरोपियों के खिलाफ कई सबूत अदालत में पेश किये है .जिसकी वजह से उन सभी आरोपियों को हवालात में रहना पड रहा है जिनमे शाहरुख़ खान का बेटा आर्यन खान भी शामिल है .आखिर क्यों समीर वानखेड़े शाहरुख और उनके परिवार के पीछे पड़े हुए है .

बात साल 2011 की है, जब शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ हॉलैंड और लंदन से छुट्टियां बनाकर मुंबई वापस लौटे थे। वानखेड़े एयरपोर्ट पर कस्टम ऑफिस में बतौर असिस्टेंट कमिश्नर काम कर रहे थे। उनकी टीम ने पूरे परिवार को एयरपोर्ट पर ही रोक लिया था। उनके सामान में ऐसा कई विदेशी सामान मिला जिनपर कस्टम चार्ज भरना जरूरी था।शाहरुख खान के पास कुल 20 लगेज थे, जिसके बाद उनसे घंटों एयरपोर्ट पर पूछताछ की गई। शाहरुख खान और उनके परिवार को 1.50 लाख रुपये की कस्टम ड्यूटी भरने के बाद जाने की इजाजत मिली।शाहरुख एकलौटे ऐसे एक्टर नहीं है जिनका पाला समीर वानखेड़े से पड़ा हो। शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, बिपाशा बसु, विवेक ओबेरॉय, मिनीषा लांबा, रणबीर कपूर, मीका सिंह, अनुराग कश्यप, रिया चक्रवर्ती जैसे फिल्मी सितारों को वानखेड़े अपनी रडार में ले चुके हैं।

आर्यन खान केस


2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा से जा रहे क्रूज़ शिप पर एनसीबी की एक टीम ने रेड की। जहां एनसीबी ने शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा समेत आठ लोगों को हिरासत में ले लिया। एनसीबी के मुताबिक इन लोगों को ड्रग्स लेने, खरीदने-बेचने के आरोपों के तहत हिरासत में लिया गया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.