मित्रों हमारे फिल्म जगत में बहुत से ऐसे एक्टर्स है, जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर एक अलग ही पहचान बनायी है, अक्‍सर सोशल मीडिया के जरिये किसी न किसी सिलीब्रेटी के संबंध में आये दिन कोई न कोई खबर सुनने में आती ही रहती है। वहीं इन दिनों फिल्‍म एंडस्‍ट्री के किंग खान काफी सुर्खियों में है। क्योंकि किंग खान के बेटे आर्यन खान को कुछ बुरी आदतों के चलते जेल में रहना पड़ रहा है। हालाकि आर्यन खान के सपोर्ट में कई लोग सामने आये। वहीं आर्यन खान के मामले को लेकर अब बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना भी भड़क उठी, बोला और बोल दी इतनी बड़ी बात।

दरअसल NCB ने इस के’स में कोर्ट को आर्यन के कुछ व्हाट्सएप चैट दिखाए हैं। जिसमें आर्यन पर एक अपकमिंग एक्ट्रेस के साथ ड्र’ग्स को लेकर बात करने का आरोप लगाया जा रहा है। इस बीच आर्यन की गिरफ्तारी को लेकर हाल ही में ट्विंकल खन्ना का एक पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है। जिसमें उन्होंने इस केस की तुलना एक कोरियन ड्रामा सीरीज से कर डाली है। ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने आर्यन खान से जुड़े ड्र’ग्स केस की तुलना नेटफ्लिक्स की हिट कोरियन ड्रामा सीरीज ‘स्कविड गेम’ से की है। उन्होंने पोस्ट पर एक टाइटल- ‘देसी स्कविड गेम शुरू होने दो’ में उस मार्बल गेम के बारे में बात की जिसमें हर एक प्लेयर को 10-10 मार्बल दिए गए थे। इस केस पर व्ययंग भरे अंदाज में पोस्ट करते हुए ट्विंकल ने सबूत ना मिलने पर भी आर्यन को जे’ल में रखने की कार्यवाही पर गुस्सा जाहिर किया है।

आपकी जानकारी के लिये बताते चले कि ट्विंकल खन्ना ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ‘हर एक प्लेयर को 10 मार्बल दिए जाते हैं और हर एक को गेम खेलते हुए अपने अपोनेंट से उनकी मार्बल भी छीननी होती हैं। इस एपिसोड में एक मजबूत खिलाड़ी को जबरदस्ती बार्मल खोने पर मजबूर कर दिया जाता है। मुझे लगता है मेरे भी मार्बल खो गए हैं जब मैं शाहरुख खान के बेटे की गि’रफ्तारी के बारे में न्यूज पढ़ती हूं’। उन्होंने लिखा- ‘बताया जा रहा है कि उसका दोस्त 6 ग्राम च”र”स लिए हुए था, लेकिन आर्यन खान के पास ऐसी कोई चीज होने का सबूत नहीं है। फिर भी एक लड़के को आर्थर जे”ल में दो हफ्तों से स’ड़ा’या जा रहा है’। इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.