मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि बॉलीवुड से संबंधित कई खबरे इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। जहां एक ओर किंग खान के बेटे आर्यन खान को लेकर खबरे चर्चा में है तो वहीं इन दिनों बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र भी अपनी कार को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुये है। दरअसल अभिनेता धर्मेंन्द्र ने मात्र 18 हजार रूपय में अपनी पहली कार खरीदी थी। जिसकी तस्वीरे इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। जो भी इनके कार को देखता है वह देखता ही रह जाता है।

आपको बता दें कि पहले के दशक में फेन्स अभिनेता धर्मेंद्र कि नयी फिल्म का आने का बेसब्री से इंतजार करते थे। अभिनेता धर्मेंद्र शुरू से सोशल मीडिया पर एक्टिव ही रहे है उन्होंने अपनी ज़िन्दगी से लेकर फिल्मो तक के अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है हाल ही में उन्होंने अपनी नई कार का वीडियो साझा किया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों को काले रंग की इस फिएट कार की झलक दिखाई हैं। धर्मेंद्र ने इस कार को कई दशक पहले सिर्फ 18 हजार रुपये में खरीदा था। अभिनेता ने इस वीडियो में दिखाया कि कैसे उन्होंने इतने सालो से इस कार को संभाल कर रखा है। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र को अपनी इस कार से कितना लगाव है। बता दें अभिनेता ने ट्विटर पर कार का जो वीडियो डाला है, उस पर उनके फैंस कई तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं। फैंस धर्मेंद्र के साथ ही उनकी कार पर भी जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अभिनेता धर्मेंद्र वीडियो में खुद कह रहे हैं कि उन्होंने इस कार को अभी तक अच्छे से संभाल कर रखा है। वह फैंस से पूछते हैं कि अच्छी दिख रही है ना? धर्मेंद्र ने अपनी इस पहली कार का वीडियो साझा करते हुए लिखा है, दोस्तों, फिएट मेरी पहली कार और बेबी है। मेरे दिल के बहुत करीब है। एक संघर्ष कर रहे नौजवान के लिए ऊपर वाले का आशीर्वाद। अक्सर ये सोशल मीडिया पर देखा जाता है कि धर्मेंद्र अपनी पुरानी यादों को सबके साथ साझा करते रहते है कई बार वह अपने किये हुए संघर्षो को सबके सामने बताते है, तो कभी पुरानी बातों को साझा करते है। पहले कभी किसी इंटरव्यू में अभिनेता ने बताया था कि वह शूटिंग के लिए साइकिल से जाते थे। बाद में उन्होंने दोस्तों की सलाह पर कार ली। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.