टी-20 विश्व कप में पहली बार पकिस्तान ने भारत से जीत हासिल की है .जिसकी ख़ुशी में पूरा पाकिस्तान पागल हुआ नज़र आ रहा है .कप्तान बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान पहली बार भारत को वर्ल्ड कप में हरा पाया है .इस मैच को जीत कर चर्चा का विषय बने बाबर आजम पर इस ख़ुशी के माहौल में खतरे के बादल मंडराते हुए दिखाई दे रहे है .दरअसल हमीजा मुख्तार जो कि अपने आप को बाबर आजम की गर्लफ्रेंड बताती है .ने दावा किया है कि बाबर आजम काफी समय से उनका यौन शोषण करते आये है उन्होंने मुझसे निकाह करने का वादा भी किया था लेकिन अब वो निकाह करने से इनकार कर रहे है .यही नही हमीजा मुख्तार ने ये भी दावा किया है कि वो बाबर आजम के बच्चे की मां बनने वाली थी.

मामले को दबाने के लिए बाबर के परिवार ने 20 लाख रुपये का ऑफर दिया था

अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, हमीजा ने बाबर आजम के खिलाफ पाकिस्तानी कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है, जहां उन्होंने पाकिस्तानी कप्तान के खिलाफ प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने पिछले दिनों यह भी दावा किया था कि बाबर के परिवार ने पूरा विवाद निपटाने के लिए उन्हें 20 लाख रुपये देने का ऑफर दिया था। बाबर की ओर से यह प्रस्ताव ऐसे समय पर आया है जब उनके खिलाफ ब्लैकमेल और प्रताड़ना का मामला लाहौर हाईकोर्ट में लंबित है।

हाथ में कुरान लेकर खाई कसम

हमीजा ने आरोप लगाते हुए कहा कि बाबर ने उनके साथ यौन उत्पीड़न किया और पैसों की धोखाधड़ी की। उन्होंने कहा कि वह और बाबर आजम आपस में प्यार करते थे और 2011 में वे घर छोड़कर भाग गए थे। इस दौरान दोनों लोग लाहौर में कई इलाकों में साथ-साथ रहे। हमीजा ने साथ ही कहा कि 10 साल पहले जब यह प्यार शुरू हुआ था, उस समय दोनों लोग नाबालिग थे। हमीजा ने साथ ही कई सबूत भी पेश किए हैं। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि हमीजा ने हाथ में पवित्र कुरान लेकर कहा कि वह कोर्ट में शादी करने के लिए 2011 में घर से भागी थीं क्योंकि उनके परिवार ने इस रिश्ते को कबूल नहीं किया था। हमीजा ने कहा, ‘बाबर मुझे अपने दोस्त के घर ले गए जहां हम कई दिनों तक साथ रहे। मैंने बाबर से शादी करने के लिए अपने घर से दो लाख रुपये की जूलरी चुराई थी ताकि हमारा यह रिश्ता बना रहे। मैंने बाबर आजम के लिए अपनी कार तक बेच दी और उन्हें 12 लाख रुपये दिए।

‘मैं बाबर आजम के बच्चे की मां बनने वाली थी, लेकिन दबाव में गर्भपात कराया’

हमीजा ने आगे चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा, ‘इतना पैसा पाकर भी बाबर मुझसे खुश नहीं था और वह मुझसे हमेशा झगड़ा करता था।’ बाबर के इस व्यवहार के बाद हमीजा ने पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत की। उन्होंने कहा कि इतने साल तक बाबर शादी का लालच देकर उनके साथ यौन शोषण करता रहा। उन्होंने साथ ही कहा कि बाबर के बच्चे की मां बनने वाली थी, लेकिन पाकिस्तानी कप्तान के दबाव में उन्हें गर्भपात कराना पड़ा। उन्होंने कहा कि उन्हें इसलिए गर्भपात कराना पड़ा क्योंकि बाबर इस बच्चे को स्वीकार नहीं कर रहा था।

Leave a comment

Your email address will not be published.