दोस्तों कन्नड़ फिल्मो के मशहूर अभिनेता पुनीत राजकुमार जिन्होने अपने अभिनय से लाखो फैन के दिलो पर राज किया है . सभी के दिलो पर राज करने वाले 46 साल के अभिनेता पुनीत को अचानक सीने में दर्द होने लगा .जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु एक प्राइवेट हॉस्पिटल में आईसीयू में एडमिट किया गया था .लेकिन दुःख की बात तो ये है कि दिल का दौरा पड़ने की वजह से अभिनेता पुनीत राजकुमार का दे-हां-त होगया जिसकी वजह से साउथ इंडस्ट्री में शोक के बादल छाए हुए है .इस खबर से पुनीत के फैन्स को बड़ा झटका लगा है .

प्रमोशन इवेंट में हुए थे शामिल
हाल ही में पुनीत फिल्म केजीएफ स्टार यश के साथ एक प्रमोशनल इवेंट में नजर आए थे। दरअसल, राजकुमार भाई शिवराज कुमार की फिल्म बजरंगी 2 के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने यश के साथ जमकर डांस भी किया था। यश, शिवराजकुमार और पुनीत राजकुमार का बजरंगी 2 के टाइटल ट्रैक पर डांस करते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुा था। वीडियो में डांस के साथ ही तीनों के बीच की दोस्ती भी साफ दिखाई दे रही थी। हर्ष द्वारा डायरेक्टर और जयन्ना कंबाइन्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को जयन्ना और बोगेंद्र ने प्रोडयूस किया है। यह मोस्ट पॉपुलर कन्नड़ फिल्म बजरंगी का सीक्वल है।

29 से ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में किया काम
बता दें कि पुनीत राजकुमार ने करीब 29 कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। उन्हें फैन्स प्यार से अप्पू कहकर बुलाते हैं। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। 1985 में आई फिल्म बेट्टाडा हूवु में अपनी अदाकारी के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला था। उन्हें फिल्म चालिसुवा मोदागालु और येराडु नक्षत्रगलु में शानदार एक्टिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का कर्नाटक राज्य पुरस्कार मिल चुका है।

Leave a comment

Your email address will not be published.