दोस्तों साउथ फिल्म इंडस्ट्री से 29 अक्टूबर को ऐसी खबर आई जिसे सुन कोई विशवास नही कर पाया . दरअसल शुक्रवार को कन्नड़ फिल्मो के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के सीने में दर्द होने की वजह से उन्हें अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया .जंहा दिल का दौरा पड़ने के कारण 46 साल की उम्र में उनका दे-हां-त होगया. जिससे उनके फैन्स को बहुत दुःख पहुंचा है .इस खबर को सुन पुनीत के अंतिम दर्शन के लिए लाखो फेंस जमा हो गये .

.शुक्रवार सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल के ICU में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली. उनके निधन की जानकारी के बाद से उनके फैंस सदमे में हैं. पुनीत के निधन से उनके एक डाईहार्ट फैन को ऐसा सदमा लगा कि उसने इस गम में आत्महत्या कर ली और दो अन्य लोगों की दिल का दौरा (Puneeth Rajkumar Fans died) पड़ने से मौत हो गई.

पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) के निधन का गम फैंस झेल न सके. कर्नाटक के चामराजनगर जिले के हनूर तालुका के मारो गांव में एक 30 साल के शख्स ने जैसे ही यह खबर सुनी तो उसे हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान मुनियप्पा के रूप में हुई है जो एक किसान था और अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गया है.

अपने चहेते एक्टर को लोग ‘अप्पू’ कहकर पुकारते थे.

ग्रामीणों के मुताबिक, मुनियप्पा ‘पावर स्टार’ पुनीत राजकुमार का डाईहार्ड फैन था. वह उनकी हर फिल्म देखता था. जैसे ही मुनियप्पा ने पुनीत के निधन की खबर सुनी तो वह सन्न रह गया और टीवी पर ये खबर देखने के बाद खूब रोने लगा. इसी बीच उसके सीने में दर्द हुआ और वह नीचे गिर गया. गांव के लोग तुंरत उसे पोंनाची प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें दिल का दौरा पड़ने के कारण मृत घोषित कर दिया.

पुनीत राजकुमार का निधन 29 अक्टूबर को हॉर्ट अटैक के चलते हो गया.

पुनीत राजकुमार की एक झलक के लिए फैंस बेताब, बेटी के आने के बाद राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कारवहीं, एक अन्य फैन का निधन बेलगावी के शिंदोली गांव में दिल का दौरा पड़ने से हुआ. मृतक का नाम परशुराम देमन्नावर बताया जा रहा है, जो पुनीत राजकुमार का कट्टर प्रशंसक था. निधन की जानकारी मिलने के बाद से वह काफी दुखी थे और टीवी के सामने बस रोए जा रहे थे. रात 11 बजे अप्पा के फैन को दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई.एक्टर की मौत के बाद ट्विटर पर उनका नाम और अब ट्रिब्यूट (Tributes for Puneeth Rajkumar) प्योर इन फोर पावरस्टार पुनीत राजकुमार ट्रेंड कर रहा है.

वहीं, बताया जा रहा है कि अभिनेता के एक और प्रशंसक ने उनके निधन की खबर आने के बाद आत्महत्या कर ली. घटना कर्नाटक के बेलगावी जिले के अथानी में हुई. मृतक की पहचान राहुल गादिवादारा के रूप में हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले उन्होंने पुनीत की फोटो को फूलों से सजाया और फिर अपने घर पर फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया.

Leave a comment

Your email address will not be published.