एक्ट्रेस उर्फी जावेद का छलका दर्द बोली-बिस्तर पर लिटाया,साड़ी उठवाई, मै रोई गिडगिड़ाई लेकिन

मित्रों फिल्मी दुनिया किसी न किसी वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। वो चाहे आर्यन खान के केस को लेकर किंग खान हो या फिर राज कुन्द्रा को लेकर शिल्पा शेट्टी हो। इन दिनों ये दोनो महान कलाकार काफी सुर्खियों में बने रहे है। हालाकि सोशल मीडिया में बॉलीवुड स्टार्स का चर्चा में रहना एक आम बात है। इसी क्रम में इन दिनों एक और अभिनेत्री काफी सुर्खियों में है। बता दें कि जिस अभिनेत्री की बात की जा रही है वो टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस में कंटेस्टेंट रह चुकीं है। बिग बॉस OTT फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने आउटफिट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

आपको बता दें कि बोल्ड आउटफिट को लेकर काफी कंफर्टेबल रहने वाली उर्फी जावेद ने हाल ही में खुलासा किया है, कि किस तरह एक बार एक प्रोड्यूसर ने सीन के दौरान उनकी साड़ी काफी ऊपर तक उठा दी थी ताकि उनके इनरवियर कैमरा में नजर आ सकें। हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम ने अपनी एक रिपोर्ट में TOI के हवाले से इस बारे में बताया।

रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी जावेद ने कहा है कि ‘एक सीन था जिसमें मेरे बहनोई का किरदार निभाने वाले एक्टर को मेरी ओर देखना था, पर प्रोड्यूसर ने इस देखने को छूने के सीन में बदल दिया। उसने उस लड़के के द्वारा मेरी साड़ी इतनी ऊपर तक उठवाई ताकि मेरी अंडरवियर नजर आ जाए। फिर मुझे अहसास हुआ कि वह मेरे साथ खेल रही है, उसके बावजूद मैंने सीन करना जारी रखा।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्त के संबंध में उर्फी ने आगे बताया कि “वह उस प्रोड्यूसर के सामने रोई और गिड़गिड़ाई थीं पर उसने उन्हें धमकी दी कि अगर वो उनकी मर्जी के हिसाब से सीन नहीं करेंगी तो वह उन्हें जेल में डलवा देगी। उर्फी ने बताया कि उस प्रोड्यूसर ने उनसे इंटेन्स लेसबियन सीन भी करवाए। उर्फी जावेद ने बताया कि वह बिस्तर पर लेटी रो रही थीं कि ये सीन शूट नहीं करवाया जाए क्योंकि वह इसे कर नहीं पाएंगी। उन्होंने माफी मांगी पर वो प्रोड्यूसर उन्हें धमकाती रही और सीन शूट करना जारी रखा। इस तरह से धीरे-धीरे ये सीन पूरी तरह शूट करवा लिया गया। बता दें कि उर्फी जावेद अपने विवादित आउटफिट को लेकर अक्सर ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *