बॉलीवुड की ख़बरों को तो हम सब समय- समय पर सुनते रहते है बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज से NCB ने गिरफ्तार किया था और जेल भेज दिया था I आर्यन खान को आज कोर्ट ने बेल पर रिहा तो कर दिया लेकिन आर्यन को आज रात भी जेल में ही काटनी पड़ेगी क्यों की कोर्ट के बेल आर्डर की कॉपी जेल प्रशासन को नहीं मिल पाई है अब वे शनिवार को ही जेल से बाहर आ सकेंगे. पिता किंग खान और माँ गौरी को बेटे का एक रात और इन्तजार करना पड़ेगा शाहरुख़ के बंगले में अभी से ही दीपावली का जश्न मनाया जा रहा है क्योंकि मन्नत का चिरागकी मन्नत आने की खबर मिली थी लेकिन अब ये मन्नत कल अर्थात 30 अक्टूबर को पूरी होगी।

आर्यन को बेल मिलते ही शाहरुख खान के घर बॉलीवुड में खुशी की लहर दौड़ पड़ी. गुरुवार को आर्यन जेल से बाहर नहीं आये लेकिन आज यानी शुक्रवार 29 अक्टूबर को आर्यन खान जेल से मन्नत पहुंचने की उम्मीद थी. आर्यन की 25 दिन बाद घर वापसी की खबर से मन्नत में जश्न का माहौल रहा. मन्नत के बाहर के फुटपाथ पर काफी दूर तक भीड़ जमा हो गयी.आर्यन खान की जमानत से शाहरुख खान के फैंस ही नहीं खुश हैं बल्कि आर्यन के घर आने की खुशी में मन्नत में भारी चहल-पहल है. बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान, गौरी खान सुबह से ही बेटे के आने का इंतजार कर रहे थे लेकिन जमानत कॉपी सही समय पर नहीं मिल पाने के कारण आर्यन की रिहाई नहीं हो सकी।

आर्यन खान की जमानत के लिए खान परिवार को बहुत पापड़ बेलने पड़े. एनसीबी मीडिया ट्रॉयल से परिवार काफी दुखी था. लेकिन जमानत की खबर मिलते ही सब खुशी से झूम उठे हैं आर्यन को सरप्राइज देने की तैयारी कर रहे हैं.शाहरुख खान, गौरी खान सुहाना तो आर्यन खान की जमानत पर खुश हैं ही लेकिन आर्यन खान के छोटे भाई अबराम भी कम खुश नहीं है. अपने बड़े भाई से लंबे अर्से बाद मिलने को लेकर अबराम सुबह से ही उत्सुक हैं. आर्यन खान की बहन सुहाना इस समय देश के बाहर हैं. लेकिन आर्यन के घर आने की खबर पर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर खुशी जताई. शाहरुख गौरी के बॉलीवुड मित्रों ने आर्यन की जमानत का समर्थन किया, उनके ट्वीट इस बात का इजहार करते हैं कि शाहरुख वाकई स्टारडम के बादशाह हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.