दोस्तों डोनल बिष्ट खुबसूरत मॉडल होने के साथ बेहतरीन अभिनेत्री भी है .अभिनेत्री डोनल बिष्ट अपने अभिनय और लुक्स के लिए जानी जाती है .इतनी कम उम्र में ही डोनल ने अच्छा खासा मुकाम हासिल कर लिया है .डी डी नैशनल पर कभी एंकर रही डोनल आज बिग बॉस के घर तक पहुँच गयी है .लेकिन बिग बॉस के घर में वो बस दो हफ्ते तक ही टिक पाई .

टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट का बिग बॉस हाउस में सफर 2 हफ्तों में ही खत्म हो गया था. एक्ट्रेस की शो में ज्यादातर घरवालों से नहीं पटी थी. डोनल बिष्ट ने अपने एविक्शन को अनफेयर बताया है. वीजे एंडी को दिए इंरव्यू में डोनल ने शो के मेकर्स पर सवाल उठाए हैं.

डोनल बिष्ट ने किया बिग बॉस को एक्सपोज!


डोनल बिष्ट के मुताबिक, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, जय भानुशाली, सिम्बा नागपाल और अकासा सिंह को अक्सर कंफेशन रूम में बुलाया जाता था. वीजे एंडी ने डोनल से सवाल पूछा कि अब हम सोशल मीडिया पर  #TejRan (तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा) काफी ज्यादा देख रहे हैं. क्या अंदर मैसेज गया था कि #TejRan करो. जवाब में डोनल ने कहा- लगता है कि ऐसा हुआ होगा क्योंकि तीन-चार कंटेस्टेंट्स को अंदर कंफेशन रूम में बुलाते थे. करण, तेजस्वी, जय, अकासा, सिंबा को मेरे सामने बुलाया था. जब पूछा तो कहते थे पर्सनल इश्यू है. मैं नहीं कह सकती कि ऐसा कुछ था या नहीं.

फिर वीजे एंडी कहते हैं तो बिग बॉस में सीक्रेट बातें हो रही हैं लोगों को बुलाकर. फिर डोनल ने कहा- एक दिन करण कुंद्रा कंफेशन रूम से बाहर आने के बाद काफी सोच में पड़ गए थे. काफी अपसेट दिखे थे. मैंने पूछा कि क्या हुआ? मुझे नहीं पता क्या है. डोनल बिष्ट का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस मेकर्स को ट्रोल कर रहे हैं. उनका कहना है कि डोनल ने  #TejRan और बिग बॉस को एक्सपोज कर दिया है.

फैंस ये भी अनुमान लगा रहे हैं कि क्यों इन कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस बार बार कंफेशन रूम में बुलाते होंगे. यूजर्स शो को स्क्रिप्टेड बता रहे हैं. बात करें #TejRan की तो, ये हैशटैग इन दिनों ट्विटर और इंस्टा पर खूब ट्रेंड में हैं. तेजस्वी और करण कुंद्रा का लव एंगल क्रिएट किया जा रहा है. दोनों शो में दबी जुबान में अपनी फीलिंग्स का इजहार भी कर चुके हैं. दोनों को साथ में पसंद भी किया जा रहा है.

Leave a comment

Your email address will not be published.