आर्यन खान को ड्र’ग्स केस में 26 दिन तक जेल की हवा खानी पड़ी .लेकिन अब बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनकी बेल मंजूर कर दी गयी है .जिसके बाद शाहरुख खान और गौरी ने चैन की सांस ली .आपकी जानकारी के लिए बता दे शाहरुख़ खान की दोस्त अभिनेत्री जूही चावला ने मुंबई सेशन कोर्ट में आर्यन के लिए बेल बॉन्ड भरा.अब आर्यन खान अपने परिवार के साथ अपने घर पर दीवाली मनायेगे .और कुछ दिन बाद ही शाहरुख़ खान का जन्मदिन आने वाला है जिसे पूरा परिवार एक साथ सेलिब्रेट करेगा .

जूही ने भरा एक लाख रुपए का बॉन्ड

दरअसल, बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा जमानत की शर्तें तय किए जाने के बाद अभिनेत्रि जूही चावला शुक्रवार शाम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए ₹1 लाख के बांड पर हस्ताक्षर करने के लिए स्पेशल एनडीपीएस (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस) कोर्ट पहुंचीं। जूही चावला शाहरुख खान की करीबी दोस्त हैं और उन्होंने एक साथ कई फिल्मों में किया है। वहीं कई मौकों पर किंग खान के साथ स्पॉट भी की जाती है।

जूही आर्यन को बचपन से जानती हैं

इधर, आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि वह (जूही चावला) उन्हें जन्म से जानती हैं, क्योंकि वे प्रोफेशनल तरीके जुड़ी हुई हैं। बॉम्बे हाई कोर्ट ने शुक्रवार को आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के लिए जमानत की शर्तों को जारी किया। आर्यन के वकीलों ने कागजी कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी, जिससे आर्यन आज जेल से बाहर निकल जाए।

कड़ी शर्तों के साथ कोर्ट से बेल

आर्यन को कड़ी शर्तों के साथ कोर्ट से बेल मिली है। बॉम्बे हाईकोर्ट के 5 पन्ने के जमानत आदेश जारी किए हैं। जिसकी शर्तों को आर्यन खान को मानना पड़ेगा। इसी के साथ उन्हें लाख रुपए के मुचलके पर जमानत दी गई है। इसके अलावा आर्यन को हर शुक्रवार एनसीबी के ऑफिस में हाजिरी भी लगाने आना पड़ेगा। वहीं पासपोर्ट भी पुलिस स्टेशन में सरेंडर करने का आदेश दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.