मित्रों हमारी इस दुनिया में कई ऐसी अजीबो गरीब बाते हो जाया करती है जो कि सुनने के पश्चात जल्द यकीन नही हो पाता। आज जो हम आपको बताने वाले है उसे सुनकर आप कतई यकीन नही करेगें। क्‍योंकि बात ही कुछ ऐसी है इस घटना में एक रिक्शे वाले के प्यार में पड़ कर एक महिला ने जो किया वह वकाई में बहुत ही अजीब है, क्योंकि इस रिक्शे वाले के प्यार में अंधी होकर इस महिला ने अपने ही घर से 47 लाख रूपये की चोरी कर अपने से 13 साल छोटे रिक्शा चालक के साथ भाग गई। इस घटना के बाद लोगों की नींदे उड़ गई।

दरअसल मध्य प्रदेश के इंदौर में इमरान नाम का रिक्शा चालक खुद से 13 वर्ष बड़ी उम्र की महिला के साथ फरार हो गया है। आरोपित इमरान की उम्र 32 वर्ष बताई जा रही है। वहीं महिला की आयु 45 वर्ष के आस पास है। घटना लगभग 8 दिन पहले की बताई जा रही है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके दोनों की तलाश शुरू कर दी है। आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र के हाजी कॉलोनी की है। इमरान के साथ भागी महिला एक प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक रखती है। महिला का ससुराल और मायका पक्ष दोनों काफी सम्पन्न बताए जा रहे हैं। वहीं इनके पास करोड़ों की चल अचल सम्पत्ति बताई जा रही है। घर से भागने के पहले महिला 47 लाख रुपए अपने साथ ले गई है। महिला पर जेवरों से भरा बैग भी साथ ले जाने का आरोप लग रहा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि परिजनों के अनुसार 47 लाख रुपए कुछ दिन पहले एक जमीन के सौदे में मिले थे। ऐसे में आरोप है कि तिजोरी की चाबी महिला अपने साथ ही रखती थी। वहीं पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए पति ने बताया कि उनकी पत्नी का इमरान नाम के रिक्शा चालक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक दिन अचानक ही उनकी पत्नी का फोन बंद हो गया। इसी के बाद उन्हें उसके घर से भाग जाने का अंदेशा हुआ। बता दें कि मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने फ़ौरन जाँच शुरू कर दी है। इमरान और महिला दोनों के फोन बंद आ रहे हैं। वहीं प्राप्त लोकेशन के आधार पर पुलिस की एक टीम को जावरा भेज दिया गया है। इसी के साथ पुलिस टीम ने रतलाम और उज्जैन में भी छापेमारी की है। गौरतलब हो कि पैसे और जेवर लेकर भागने के सवाल पर पुलिस का कहना है कि इमरान के पकड़े जाने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। टीआई के अनुसार आशंका इस बात की भी हो सकती है कि इमरान ने महिला को ब्लैकमेल करके पैसे लाने पर मजबूर किया हो। फिलहाल यह घटना आस-पास के क्षेत्रों में चर्चा का विषय बनी हुई है और पुलिस महिला और रिक्शेवाले की तलाश में है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.