मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि बॉलीवुड किसी न किसी वजह से अक्सर चर्चा में रहता है। वो चाहे दिग्गज अभिनेता शाहरूख खान हो या फिर बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों ये दोनो महान कलाकार काफी सुर्खियों में रहे है। हालाकि सोशल मीडिया में बॉलीवुड स्टार्स का चर्चा में रहना एक आम बात है। इसी क्रम में इन दिनों एक और अभिनेत्री काफी सुर्खियों में है। बता दें कि जिस अभिनेत्री की बात की जा रही है वो टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में कंटेस्टेंट रह चुकीं है इनका नया गाना रिलीज हुआ है। हालांकि ये अपने गाने को लेकर नही बल्कि अपनी लिखि हुई पोस्ट को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है।

दरअसल आज हम बात कर रहे है बिग बॉस 14’ में कंटेस्टेंट रह चुकीं जैस्मीन भसीन की। जिनका गाना हालही में रिलीज हुआ है। यह गाना टोनी कक्कड़ का है और इसमें उन्होंने जैस्मीन के साथ अली गोनी को पेयर किया है। इस दौरान जैस्मीन भसीन ने एक अजीबो-गरीब पोस्ट लिखकर लोगों से खास बात कही है। जैस्मीन भसीन ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि “कुछ लोग सच में कितने चालाक होते हैं कि दूसरों के दिमाग में उल्टी चीजें आसानी से डाल देते हैं। वे झूठ बोलते हैं, धोखा देते हैं, आपके साथ बदतमीजी करते हैं और किसी न किसी तरह चीजें ऐसे दिखाते हैं कि आप ही की गलती है। स्मार्ट लोग।” इसके साथ जैस्मीन भसीन ने आंख मारने वाली इमोजी बनाई है। आप लोग भी देखेगें तो देखते ही रह जायेगें।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जैस्मीन भसीन ने एक और ट्वीट में लिखा, “आपको जाने देने का मतलब यह नहीं कि आप केयर करना भूल जाएं। जब तक हम एक-दूसरे से दूर नहीं जाते, हम चीजों को माफ नहीं करते। जब तक सिचुएशन खत्म नहीं हो जाती, हम आगे नहीं बढ़ पाते। आगे बढ़ना और ऊंचा उड़ना ही तो हमें करना चाहिए। दोस्तों, चलो उन चीजों को जाने देते हैं जो हमें गिराती हैं, चलो उड़ते हैं।”

मालूम हो कि जैस्मीन भसीन ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी संग रिलेशनशिप में हैं। रिएलिटी शो के दौरान दोनों को अहसास हुआ। हाल ही में दोनों अली गोनी के परिवार के साथ समय बिताकर वापस मुंबई लौटे हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.