मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि बॉलीवुड अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहा है, जैसे इन दिनों फिल्‍म एंडस्‍ट्री के किंग खान अपने बेटे आर्यन खान की वजह से काफी सुर्खियों में बने हुये है। क्योंकि किंग खान के बेटे आर्यन खान को कुछ बुरी आदतों के चलते जेल में रहना पड़ रहा है। वहीं आर्यन को लेकर एक के बाद एक कई खुलासे हो जा रहे है। ऐसे में उनकी जमानत अभी तक नही हो पायी। जिसको लेकर एक बुजुर्ग चाचा के वीडियो ने मचाया भौकाल, कहा सब लोग पीछे हटो मैं दिलाउंगा आर्यन खान को जमानत। इनका ये वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल होते ही बवाल मच गया।

दरअसल बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान के क्रूज ड्रग्स केस को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार कई दिनो से चर्चा चल रही है। हम सभी पिछले कुछ दिनो से आर्यन से जुड़ी खबरें सुनते आ रहे है। जैसे कि आर्यन खान की जमानत एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है। इसको लेकर रोज कुछ न कुछ नया आ रहा है, पर जो हम आज आपको दिखाने वाले है वो एकदम अनोखा और मजेदार है। आपको बता दें कि जब से आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस में फंसे है, तब से लेकर अब तक रोज नई बातें हमारे सामने आ रही है। वकील की लाख कोशिशों के बाद भी आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पा रही है। अब इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रूकेगी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस वायरल हुये वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बोल रहा है कि वो ‘अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत दिलाएगा और फिर बाद में होटल में चाय भी पिलाएगा।’ इसके आगे तो ये आदमी और भी मजेदार बात बोल रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस मजेदार वीडियो को giedde नाम के इंस्टाग्राम पेज से एक मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया गया है। उन्होंने लिखा है कि ‘Don’t give them hope.’ यूजर्स इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे और जमकर मजे ले रहे है। इस वीडियो को लेकर आपकी क्या राय है कमेंट के हमें जरूर बताए। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.