दोस्तों जैसा की आपको पता ही है बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए पकडे गये .एनसीबी के अधिकारियों द्वारा आर्यन खान और उनके और साथियों को हिरासत में लिया गया .जिसके बाद जमानत न मिलने के कारण आर्यन खान को मुंबई के आर्थर रोडजेल में 25 दिनों तक रहना पड़ा .लाख कोशिशो के बाद आर्यन खान को जमानत मिल गयी है .जिसकी ख़ुशी में लाखो फैन्स उन्हें बधाई देने के लिए आये .लेकिन आर्यन को मुबारकबाद देना उनके फैन्स को बहुत भारी पडा .

आर्थर रोड के बाहर से चोरी हुए 10 मोबाइल फोन

आपको बता दें कि शाहरुख खान के फैंस बीते लगभग 2 दिनों से हवालात के बाहर आर्यन खान के लिए इंतजार में खड़े थे। वहां पर शाहरुख खान के बहुत सारे फैंस मौजूद थे। फैंस के बीच में कुछ ऐसे भी लोग थे जिनके बारे में जानने के बाद शायद ही आपको अच्छा लगेगा। दरअसल फैंस के बीच कुछ चो र घूम रहे थे। उन लोगों ने लगभग 10 लोगों के पॉकेट से फोन चु रा लिए। इस खबर के बाद ही वहां मौजूद कई फैंस घर वापस चले गए, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ फैंस आर्यन खान के इंतजार में खड़े रहे।

लिव लॉ ने ट्वीट कर दी जानकारी

लिव लॉ ट्विटर हैंडल द्वारा एक वीडियो जारी कर मामले के बारे में जानकारी दी गई है। लिव लॉ ने मामले की जानकारी देते हुए ट्वीट कर लिखा है कि “आर्यन खान अभी-अभी हवालात से घर की ओर रवाना होंगे। इसी बीच यहां मौजूद 10 लोगों के मोबाइल फोन गा यब हो चुके हैं।” सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान गाड़ी में बैठ कर अपने घर यानी मन्नत की तरफ रवाना हो रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.