मित्रों वैसे तो बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है, जो अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों पर राज करती आ रही है। हालांकि कुछ अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के संबंध में बताने वाले है, जिन्होंने अपने ही पति की पोल खोलते हुये कह दी ऐसी बात जिसे सुन आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें। क्योंकि कुछ ऐसी ही बातों के लिये फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुये है।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि अभिनेत्री ताहिरा कश्यप के फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। बता दें कि ताहिरा कश्यप दो बच्चों की मां होने के साथ ही साथ एक फिल्म अभिनेत्री भी है। हाल ही में ताहिरा कश्यप ने एक बुक रिलीज की है। इस पुस्तक में ताहिरा कश्यप अपने पति आयुष्मान खुराना और बच्चे से जुड़ी कई ऐसी बातें बताई है। जिसे जानना आपके लिए बेहद जरूरी है। ताहिरा कश्यप की बुक का नाम ‘द 7 सिन्स ऑफ बींग ए मदर’ है। ताहिरा कश्यप ने इस पुस्तक को अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से भी साझा किया है। आप इस बुक का कवर ताहिरा कश्यप की इंस्टाग्राम हैंडल पर जाकर देख सकते हैं। ताहिरा कश्यप इस पुस्तक में उन सभी बातों का जिक्र करती है, जो उनसे जुड़ी हुई है। ताहिरा कश्यप अपनी पुस्तक में हनीमून से जुड़ी बातें बताते हुए कहती है कि एक बार वह अपने पति आयुष्मान खुराना के साथ बैंकॉक हनीमून पर गई थी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि बैंकॉक में एक बार जब वह और उनके पति आयुष्मान खुराना होटल रूम में थे। तब आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने एक बोतल में ब्रेस्ट मिल्क निकालने के बाद कहीं चली गई थी। उनके पति आयुष्मान खुराना उस दूध का शेक बनाकर पी गए थे। बाद में आयुष्मान खुराना ने बताया कि वह दूध बहुत ही अच्छा था। उसमें शेक पूरी तरह से घुल गया था। दरअसल ताहिरा कश्यप हनीमून पर जाने से पहले अपने 7 साल के बेटे को माता-पिता के घर रख गई थी। ताहिरा कश्यप दो बच्चों की मां है।

जब ताहिरा कश्यप बैंकॉक हनीमून मनाने गई थी। तब वह दूध निकालना भूल गई थी। बैंकॉक पहुंचने के बाद जब उन्हें याद आया कि उन्हें दूध निकालना था। वह एक बोतल में दूध निकाल कर चली गई थी। आयुष्मान खुराना दूध पीने के बाद बहुत खुश हुए थे। आपको बता दें कि ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना की शादी को 10 वर्ष हो गए हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.