दोस्तों शादी करना हर इन्सान का सपना होता है .हर कोई चाहता है कि उनका एक ऐसा जीवनसाथी हो जो उनका हर सुख दुःख में साथ दे .यकीन कुछ लोग ऐसे भी होते है जिनका एक शादी से गुजारा नही होता और वो तीन-चार शादिया कर लेते है .शौक के लिए शादी तो कर लेते है पर उसे निभाना बहुत मुश्किल हो जाता है .आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने वाले है जिसकी दो पत्निया है .उसने पहले दो शादिया तो कर ली लेकिन अब दोनों पत्नियों के शौक पूरे करना उसके लिए मुश्किल होगया था. अपनी पत्नियों के शौक पुरे करने के लिए फिर जो उसने रास्ता अपनाया हैरान कर देने वाला है .

दो बीवीओं के खर्चे उठाने और अपने शौक पूरा करने के लिए एक शख्स अपराध की दुनिया में कदम रखता है। धीरे धीरे वह चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगता है और फिर आखिर में पुलिस के हत्थे चढ़ जाता है। यह कहानी है इंदौर में चैकिंग दौरान पकड़े गए एक शख्स की। दरअसल, हीरानगर पुलिस ने बुधवार को वाहन चैकिंग के दौरान बापट चौराहे पर बिना नंबर की एक्सेस गाड़ी को रोका। गाड़ी सवार कोई दस्तावेज नहीं पेश कर पाया। तलाशी में उसके पास से एक चाकू मिला। उसे पूछताछ के लिए हीरानगर थाने लाया गया। थाना प्रभारी हीरानगर सतीश पटेल और टीम ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि यह गाड़ी चोरी की है। जनवरी माह में आईटीआई मैदान के पास से उसने गाड़ी चोरी की थी। मैदान में वह घूमने के लिए गया था। गाड़ी चोरी की रिपोर्ट भी हीरानगर थाने पर दर्ज है। गाड़ी की नंबर प्लेट तोड़कर उसने फेंक दी थी। बिना नंबर के वह गाड़ी चला रहा था।

आरोपी का नाम कुतुबुद्दीन पिता गुलाम अब्बास उम्र 55 साल निवासी नंदानगर है। पहले वह हीरा नगर इलाके में रहता था। कुतुबुद्दीन के खिलाफ हीरा नगर, कनाडिया, सेंटर कोतवाली, बदगौंदा, जूनी इंदौर, अन्नपूर्णा, खजराना में चोरी के 8 केस दर्ज है। उसने दो शादियां की है, पत्नियों के खर्च उठाने और शौक पूरे करने के लिए कुछ साल पहले उसने चोरी करना शुरू कर दिया। मौका मिलने पर वह गाड़ी चुरा कर उन्होंने बेच देता था। उसके पास से एक्सेस गाड़ी कीमत 60 हजार रुपए जब्त हुई।

Leave a comment

Your email address will not be published.