दोस्तों दुनिया में जितनी तेजी से आबादी बढ़ रही है .उतनी ही तेजी से बेरोजगारी और क्राइम भी बढ़ता जा रहा है . लोग अपनी जरूरते पूरी करने के लिए अपराध दुनिया में कदम रख देते है और चोरी -चकारी और लूटपाट करने लगते है .और चोरी किये सामान को बड़े बाज़ार में बेच देते है जन्हा चोरी के सामान का उच्च स्तर पर गौरख धंधा किया जाता है .लेकिन ऐसा काम करने वाले लोगो को अब सतर्क होने की आवश्यकता है .क्योंकि अब उनका समय खत्म होगया है .

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार जन हित में कार्य कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में अब कानून का राज चल रहा है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अनुचित कार्य करने वाले के लिए जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रहे हैं। यही वजह है कि जो भी अनुचित काम करने वाले लोग समाजवादी पार्टी की सरकार में फल फूल रहे थे। उन्हें अब उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हवालात की हवा खिला रहे हैं। इन दिनों उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उन लोगों के बारे में जानकारी देने वालों के लिए इनाम भी जारी कर रहे हैं। जो लोग उत्तर प्रदेश में अनुचित कार्य करते हैं। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते है।

योगी आदित्यनाथ सरकार ने हाजी गल्ला की संपत्ति हुई ज ब्त

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरठ के हाजी गल्ला उर्फ हाजी नईम की कुल 10 करोड़ की संपत्ति को सरकारी खजाने में शामिल करने का निर्णय लिया है। बीते शनिवार यानी 23 अक्टूबर को मेरठ पुलिस को जिला अधिकारी द्वारा कहा गया था कि वह हाजी गल्ला के बंगले के साथ ही साथ उनके संपत्ति को ज ब्त कर ले। आपको बता दें कि हाजी गल्ला के बंगले की कीमत लगभग 4 करोड़ 10 लाख रुपए है। सिर्फ इतना ही नहीं है सरकार द्वारा उनके बैंक खातों को भी सी ज कर दिया गया है अब वे अपने बैंक खाते से पैसे नहीं निका ल सकेंगे।

राकेश ने ट्वीट कर दी जानकारी

राकेश ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट कर मामले की जानकारी दी है। राकेश ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दे रहे हैं कि उत्तर प्रदेश के मेरठ में रहने वाले हाजी गल्ला के पास हर तरह की गाड़ियां आती थी और वह उन गाड़ियों को अच्छे पैसे में खरीद बेच कर लेते थे। साथ ही साथ उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी है कि हाजी गल्ला कई अन्य तरह की भी काम करते थे। राकेश अपने ट्वीट में सारी जानकारी दे रहे हैं आप ट्वीट देख कर भी अन्य जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स योगी सरकार की कर रहे हैं सराहना

कई सोशल मीडिया यूजर्स योगी सरकार की सराहना कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग यह भी सवाल करते नजर आ रहे हैं कि आखिर इस तरह के काम में एक विशेष समुदाय के लोग ही क्यों शामिल होते हैं। हम आपके लिए कुछ ट्वीट्स संलग्न कर रहे हैं। जिसे देखने के बाद आप सहमत हो जाएंगे कि आखिर किस तरह से सोशल मीडिया यूजर्स योगी सरकार की सराहना कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग सवाल भी करते नजर आ रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.