बॉलीवुड में अभिनेता अभिषेक बच्चन उन मेसे एक है जो फ़िल्मी दुनिया से बहुत पुराना रिश्ता है और अपनी अलग पहचान बनाने में काफी मेहनत कि है और अगर ऐश्वर्या राय बच्चन की बात की जाए तो किसी से कम नही है ओ आज भी बॉलीवुड में एक अलग पहचान रखती है ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन बॉलीवुड में बेहतरीन कपल मने जाते है

दोनों कि बोल्डिग बहुत है और दोस्तों आइय हम आप कुछ खास बाते बताते है की अभिनेता अभिषेक बच्चन मुंबई में एक अपना आलीशान अपार्टमेंट 45-47 करोड़ रुपये में क्यों .. बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने मुंबई में एक अपना आलीशान अपार्टमेंट 45-47 करोड़ रुपये में बेच दिया है। मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता का अपार्टमेंट मुंबई के ओबेरॉय 360 वेस्ट में था जिसे उन्होंने बनाया था।

बता दें कि अभिषेक, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या अगर उस घर में रह रहे होते तो अक्षय कुमार और शाहिद कपूर के पड़ोसी होते। अभिनेता ने 2014 में 41 करोड़ रुपये में ये संपत्ति खरीदी

मनी कंट्रोल की रिपोर्ट में बताया गया है कि अभिषेक बच्चन का ओबेरॉय अपार्टमेंट 7,527 वर्ग फुट का था और 37वीं मंजिल पर स्थित था। इसमें आगे कहा गया है कि अक्षय कुमार ने ₹52.5 करोड़ भरे थे जबकि शाहिद ने अपने अपार्टमेंट के लिए ₹56 करोड़ दिए थे। आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन आखिरी बार फिल्म द बिग बुल में नजर आए थे।

अभिनेता ने अपने अभियन के लिए प्रशंसा हासिल की थी। उन्होंने फिल्म में घोटालेबाज हर्षद मेहता की भूमिका निभाई थी। कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 1992 के securities scam पर आधारित है। ऐसा कहा जाता है कि यह स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन और 1980 से 1990 तक 10 वर्षों की अवधि में वित्तीय अपराधों में उनकी उसमें होने पर आधारित है।

Leave a comment

Your email address will not be published.