ट्विंकल खन्ना ने किया खुलासा , बोलीं- ‘फिल्म के इस सिन को देख कर बार-बार चिढ़ाता है मेरा बेटा आरव’

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां में रहते हैं। आए दिन उनके परिवार से जुड़ी कोई ना कोई बात सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर इन दिनों ट्विंकल खन्ना का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बच्चे के बारे में बात करती हुई नजर आ रही है। यह इंटरव्यू ना सिर्फ ट्विंकल के फैंस को पसंद आ रहा, बल्कि अक्षय कुमार के फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए पुराने इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना अपने बेटे आरव को लेकर बातचीत करती हुई नजर आई थी। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी करियर के बारे में भी बात किया था और यह भी बताया था कि उनका बेटा उन्हें क्यों चिढ़ाता है।ट्विंकल के मुताबिक उनका बेटा उनको उनकी फिल्म को लेकर खूब चिढ़ाता था, जिसकी वजह से वह नहीं चाहती कि उनके बच्चे उनकी फिल्म कभी देखें।

इंटरव्यू में टिंकल खन्ना ने बताया कि उनका बेटा आरव उन्हें किसिंग सीन को लेकर खूब चिढा़ता है। वो कहती हैं कि फिल्म ‘जान’ मैं मेरा एक किसिंग सीन है’ जिसे आरव बार-बार देखता है और फिर मुझे चिड़ाने लगता है! इसलिए मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चे मेरी कोई भी फिल्में देखें। लेकिन आरव बार-बार वही फिल्म देखता है और मुझे चिढ़ाता है। मतलब साफ है कि आरव अपनी मम्मी को किसिंग सीन के लिए चिढ़ाता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने कहा कि एक बार मैंने आरव का फोन देखा तो मुझे बहुत हैरानी हुई, क्योंकि उसने मेरा नंबर पुलिस के नाम से सेव करके रखा है। ट्विंकल खन्ना अपने बच्चों पर अनुशासन रखती हैं और बच्चे उन्हीं से डरते हैं। इतना ही नहीं ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के दोनों बच्चे सिर्फ अपने काम से मतलब रखते हैं, और बॉलीवुड में ज्यादा घुल मिल नहीं करते हैं।

आपको बता दें कि आरव और नितारा को लाइमलाइट में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं है, जिसकी वजह से वह सिर्फ अपने काम में बिजी रहते हैं। आरव फिलहाल 17 साल का है और उनका एक जिगरी दोस्त है, जिसके साथ में वो हमेशा दिखाई देते हैं। बता दें कि उनके जिगरी दोस्त कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान का बेटा इब्राहिम खान है, जिसके साथ अक्सर पार्टी वगैरह में देखे जाते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *